छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरी का आरोपी, साढ़े 4 लाख का सामान जब्त

By

Published : Jul 21, 2020, 8:10 PM IST

Updated : Jul 21, 2020, 9:03 PM IST

कवर्धा में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपियों ने 10 से ज्यादा जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कही है.

accused of theft arrested
गिरफ्तार किए गए आरोपी

कवर्धा:चिल्फी थाना पुलिस ने शातिर चोरों के एक गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने 10 से ज्यादा जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. सभी आरोपी एक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास के करीब 4 लाख रुपये का सामान जब्त किया है.

चोरी के आरोपी गिरफ्तार

आरोप है कि चारों आरोपियों ने 17 जुलाई को चिल्फी थाना के बेंदा गांव में दिनदहाड़े एक सूने मकान से 2 किलो से ज्यादा चांदी और 17 हजार रुपये नकद की चोरी की थी. जिसके बाद पीड़ित ने चिल्फी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़ित ने बताया कि दोपहर में जब वे पूरे परिवार के साथ खेत में काम करने गए हुए थे, उसी दौरान अज्ञात लोगों ने सुनेपन का फायदा उठा, मकान का दरवाजा तोड़ दिया और घर में रखे 2 किलो से ज्यादा चांदी और 17 हजार रुपये पर हाथ साफ कर दिया.

चोरी का समान बरामद

गरियाबंद पुलिस ने 2 घंटे में सुलझाई चोरी की गुत्थी, 3 आरोपी गिरफ्तार

बोड़ला थाना क्षेत्र का रहने वाला है आरोपी

पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि घटना के दिन दो बाइक पर 4 युवक गांव में घूम रहे थे. मुखबिर की मदद से पुलिस ने जब आरोपियों की छानबीन शुरू की तो पता चला कि चारों युवक बोड़ल थाना के चिल्हाटी गांव के रहने वाले हैं. जिसके बाद पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद आरोपियों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली. जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया.

चोरी का सामान

बाइक और फ्रिज भी जब्त

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने 10 से ज्यादा जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल किया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 किलो 380 ग्राम चांदी, 5 बाइक, 3 फ्रिज और 4 हजार नकद बरामद किया गया है. जब्त सामानों की कीमत करीब 4 लाख 65 हजार रुपये बताई जा रही है.

Last Updated : Jul 21, 2020, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details