छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा : बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत, कार्यक्रम के बाद कांग्रेस पर बरसे पूर्व मंत्री

कवर्धा में बीजेपी ने सदस्यता अभियान चलाया. कार्यक्रम में पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय सहित कई बड़े नेता शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'हमें गर्व है कि हम 11 करोड़ कार्यकर्ताओं वाली पार्टी के सदस्य हैं'.

By

Published : Jul 7, 2019, 9:15 PM IST

बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत


कवर्धा : पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के मौके पर बीजेपी ने 'सदस्यता अभियान' की शुरुआत की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से इस अभियान की शुरुआत की, जिसके बाद जिला मुख्यालय में भी सदस्यता अभियान चलाया गया.

बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत

सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, पूर्व मंत्री एवं मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहले, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया. साथ ही जिलेभर से आए लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

11 करोड़ कार्यकर्ताओं वाली पार्टी है बीजेपी'
कार्यक्रम में पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि, 'भारतीय जनता पार्टी की ताकत उनके कार्यकर्ताओं से है. हम पूरे देश में 11 करोड़ कार्यकर्ता वाली सबसे बड़ी पार्टी के सदस्य हैं. इस बात का हमें गर्व है. आगामी 11 अगस्त तक चलने वाले हमारे इस महत्वपूर्ण अभियान में सभी वर्ग और क्षेत्र के लोगों को हम जोड़ें ये हमारी पहली प्रथमिकता है'.

विपक्षी कांग्रेस चखना ढुंढते है
कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय ने छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा पर तंज कसते हुए कहा कि, 'प्रदेश में जब भाजपा की सरकार थी, तब आदिवासी बच्चों के कुपोषण को दूर करने और उन्हें प्रोटीन देने के लिए चना बांटा जाता था. इसमें विपक्षी कांग्रेस उस समय चखना ढूंढते थे, तो उनकी बात को क्या कहा जाए'. पहले वो आबकारी नीति को ही ठीक कर लें. कनाडा गए थे तो वहां से क्या लेकर आएं हैं पहले ये बताएं'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details