छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Candidates Filed Nomination In Pandariya:पंडरिया में बीजेपी, कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी ने भरा नामांकन

Candidates Filed Nomination In Pandariya:पंडरिया में बीजेपी, कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी ने अपना-अपना नामांकन भरा. सभी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. 7 नवंबर को पहले चरण में ही पंडरिया में मतदान है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 19, 2023, 10:17 PM IST

Updated : Oct 19, 2023, 10:45 PM IST

Candidates Filed Nomination In Pandariya
पंडरिया में बीजेपी कांग्रेस और जोगी कांग्रेस प्रत्याशियों ने नामांकन भरा

पंडरिया में प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन

कवर्धा:कवर्धा जिला के पंडरिया विधानसभा से बीजेपी, कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया है. गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा, कांग्रेस प्रत्याशी नीलकंठ चन्द्रवंशी और जोगी कांग्रेस प्रत्याशी रवि चन्द्रवंशी ने नामांकन भरा है. सभी ने कलेक्टर परिसर में रिटर्निंग ऑफिसर संदीप ठाकुर के पास अपना-अपना नामांकन फार्म जमा किया है. दरअसल, क्षेत्र में तीनों पार्टियों के प्रत्याशी अपनी-अपनी पकड़ मजबूत होने का दावा कर रहे हैं. पंडरिया में 7 नवंबर को पहले चरण में ही मतदान है. इसके बाद 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम की घोषणा होगी.

क्या कहती हैं बीजेपी प्रत्याशी:भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि, "भाजपा कार्यकर्ताओं में और क्षेत्र की जनता में उत्साह का माहौल है. क्योंकि पांच साल बाद मौका मिला है, इस भ्रष्ट सरकार को हटाने का. कवर्धा हो या पंडरिया या फिर पूरा छत्तीसगढ़. यहां भ्रष्टाचार, घोटाला, अपराध, महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जो भय का माहौल है. इससे मुक्ति पाने का मौका 7 नवम्बर को मिला है. जब कमल के निशान पर हर जगह बटन दबेगा, तब निश्चित रूप से इसका उत्साह देखने लायक होगा."

कांग्रेस प्रत्याशी ने किया जीत का दावा:नामांकन दाखिल करने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी नीलकंठ चन्द्रवंशी ने कहा कि, "हमारी सरकार एक बार फिर बन रही है. लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है. छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस के पक्ष में है. पंडरिया में कांग्रेस की जीत निश्चित है."

Unique Candidate Of Kawardha :नींबू मिर्ची की माला पहनकर भरा नामांकन, चुनाव जीते तो हर घर में होगी सरकारी नौकरी, जानिए कौन है अनोखा प्रत्याशी ?
Amit Shah Bastar visit : मिशन बस्तर पर अमित शाह का दावा, ''बीजेपी की सरकार आने पर छत्तीसगढ़ को नक्सल मुक्त करेंगे, छत्तीसगढ़ में मनेगी तीन दिवाली''
Political Equation of Ramanujganj: रामानुजगंज की हाईप्रोफाइल सीट का सियासी समीकरण, डॉ. अजय तिर्की ने किया ये दावा

जोगी कांग्रेस प्रत्याशी में भी दिखा जोश: जोगी कांग्रेस प्रत्याशी रवि चन्द्रवंशी ने पूर्व विधायक ऋचा जोगी के साथ रैली निकाला. इसके बाद नामांकन दाखिल किया. इस दौरान मिडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि,"जोगी कांग्रेस इस बार पंडरिया विधानसभा में क्षेत्रीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी. आदिवासी, नहर, सड़क, बिजली पानी जैसे विभिन्न मुद्दे क्षेत्र में है. 15 साल में भाजपा और 5 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया. इस बार पंडरिया की जनता एक मौका जोगी कांग्रेस को देगी. इसके बाद क्षेत्र की समस्याओं का हम निपटान करेंगे."

बता दें कि 7 नवंबर को पहले चरण में ही पंडरिया विधानसभा क्षेत्र में मतदान होना है. इस बीच बीजेपी, कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. वहीं, सभी प्रत्याशी क्षेत्र में जीत का दावा कर रहे हैं.

Last Updated : Oct 19, 2023, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details