छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शराब दुकान के सामने से हुई थी बाइक चोरी, 24 घंटे के अंदर सलाखों के पीछे पहुंचा बदमाश

कवर्धा में शराब की दुकान के सामने से बाइक चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने रंगेहाथों धर दबोचा है. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ के दौरान चोरी के वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है

By

Published : Jun 21, 2020, 7:37 PM IST

Bike theft accused arrested
बाइक चोरी का आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा : सिटी कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर शराब की दुकान के सामने से बाइक चोरी करने वाले आरोपी को धर दबोचा है. मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां शनिवार को प्रार्थी शिवा मेरावी की बाइक जुनवानी शराब दुकान के सामने से चोरी हो गई थी. जिसके बाद उसने अज्ञात चोर के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. पुलिस ने मुखबिरों के माध्यम से छानबीन शुरू कर दी है.

आरोपी दूसरे दिन ही चोरी के बाइक में उसी शराब दुकान में शराब लेने पहुंचा, जहां पुलिस ने आरोपी को बाइक के साथ रंगेहाथों पकड़ा और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

रंगेहाथों पकड़ा आरोपी

प्रार्थी शिव मेरावी शनिवार को शराब लेने जुनवानी इलाके में मौजूद शराब की दुकान पहुंचा था, शराब लेने के बाद जब वह बाइक के पास पहुंचा तब तक उसकी बाइक चोरी हो चुकी थी. इसके बाद उसने सिटी कोतवाली पहुंच कर बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश में जुट गई. दूसरे दिन मुखबिर ने पुलिस को उसी शराब दुकान में चोरी हुए रजिस्ट्रर्ड नंबर की बाइक से एक शख्स के आने की सूचना दी. जिस पर पुलिस की टीम फौरन मौके पर पहुंची और मौके से आरोपी पन्ना लाल साहू को चोरी की बाइक के साथ धर दबोचा. पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र 22 साल है.

पढ़ें:-नौकरानी ही निकली चोरी की आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिस पर उसने चोरी को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है. बता दें जिले में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं पुलिस अपराधियों पर लगाम कसने में अपनी पूरी कोशिश कर रही है, जिससे अपराध पर काबू पाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details