छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में भाजपा नेत्री भावना बोहरा ने किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

By

Published : Jun 14, 2021, 10:50 PM IST

Updated : Jun 14, 2021, 11:04 PM IST

कवर्धा जिला भाजपा ने सोमवार को कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया. कार्यक्रम में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री भावना बोहरा (BJP Mahila Morcha State General Secretary Bhavna Bohra) ने कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया.

Corona Warriors honored in Kawardha
कवर्धा में कोरोना वॉरियर्स का हुआ सम्मान

कवर्धा:भाजपा महिला मोर्चा (bjp mahila morhca chhattisgarh) की प्रदेश महामंत्री भावना बोहरा (Bhawna Bohra) ने सराहनीय पहल करते हुए जिले भर के कोरोना योद्धाओं का सोमवार को सम्मानित किया. ये सभी कोरोना वॉरियर्स जिले और पंडरिया ब्लॉक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र-उप स्वास्थ्य केंद्र के लगातार 2 साल से सेवा दे रहे हैं. सभी स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मान पत्र देकर भावना बोहरा ने सम्मानित किया. पंडरिया में कोरोना योद्धा सेवा सम्मान में सादे सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि भावना बोहरा और कोरोना वारियर्स में से ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

कवर्धा में कोरोना वॉरियर्स का हुआ सम्मान

बीजेपी महिला मोर्चा ने किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

भावना बोहरा ने बताया किवैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Covid-19) ने पूरी दुनिया को चपेट में ले रखा है. दुनियाभर में इस वायरस से संक्रमित होने वालों और जान गंवाने वालों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहे हैं. भारत समेत तमाम देशों में लोग अपने घरों में सुरक्षित हैं. वहीं कोरोना के फ्रंटलाइन वाॅरियर्स हर दिन अपनी जान हथेली पर रख इस वायरस से लड़ रहे हैं. कुछ ने तो अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए इस युद्ध में जान तक न्योछावर कर दी है. जिले और पंडरिया ब्लॉक के कोरोना के फ्रंट लाइन वारियर्स ने अपने प्रयासों से जिले की इस महामारी से रक्षा की. ऐसे कोरोना योद्धा को सम्मानित करने के लिए ‘कोरोना योद्धा सम्मान’ कार्यक्रम पंडरिया ब्लॉक में किया गया. आयोजन में पंडरिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और उप स्वास्थ्य केंद्र कर्मचारी डॉक्टर से लेकर वार्ड बॉय ,एनम, पैरामेडिकल स्टाफ, आया को सम्मानित किया.


World Blood Donor Day: कोरबा के हरवीर सिंह होरा ने 84वीं बार किया रक्तदान

वॉरियर्स का मनोबल बढ़ाने अच्छी पहल

पंडरिया ब्लॉक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ बीएल राज ने बताया कि भावना बोहरा ने बहुत ही अच्छी पहल की है. कोरोना काल से काम कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों को सम्मानित किया गया. जिससे कार्य कर रहे स्वास्थ्य कर्मी का मनोबल बढ़ेगा.

World Blood Donor Day 2021: जिंदगी बचाने वाले ये हैं रायपुर के सुपर डोनर, रक्तदान का लगा चुके शतक


प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और उप स्वास्थ्य केंद्र से सम्मानित होने वालों की सूची

पंडरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में - 40

पांडातराई स्वास्थ्य केंद्र में - 13

कुकदुर स्वास्थ्य केंद्र में - 15

छीरपानी स्वास्थ्य केंद्र में - 7

किशनगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में - 7

कुण्डा स्वास्थ्य केंद्र में - 11

Last Updated : Jun 14, 2021, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details