छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में जान से मारने की धमकी देकर युवती से दो बार किया बलात्कार

By

Published : Apr 6, 2021, 9:58 PM IST

कवर्धा के बाजार चारभाटा चौकी क्षेत्र में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वारदात के बाद फिर से वारदात को अंजाम दे रहे हैं. क्षेत्र से बलात्कार का एक केस आया है. इसमें आरोपी ने एक बार नहीं बल्कि पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर पहले खेत में फिर उसके घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

Rape accused arrested in Kawardha
कवर्धा में बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा: बाजार चारभाटा पुलिस चौकी ने बलात्कार के एक आरोपी के गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम देवदास जांगड़े है. देवदास पर आरोप है कि उसने खेत में काम करने गई एक महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया है.

कवर्धा: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

इतना ही नहीं आरोपी ने दुष्कर्म के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी. महिला ने भी डर से घटना का जिक्र कहीं नहीं की. इससे आरोपी के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उसने फिर से महिला के घर में घुसकर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

वारदात के बाद महिला ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद महिला अपने परिजनों के थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बेमेतरा: युवती से दुष्कर्म कर उसे बेचने वाले आरोपी और सहयोगी गिरफ्तार

बाजार चारभाटा चौकी के प्रभारी नवरतन कश्यप ने बताया की पीड़िता चौकी पहुंच आरोपी देवदास के खिलाफ दुष्कर्म का शिकायत दर्ज कराई. जिसपर जांच के बाद आरोपी देवदास जांगड़े को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details