छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 27, 2020, 6:18 PM IST

Updated : Jun 27, 2020, 10:29 PM IST

ETV Bharat / state

कवर्धा: खेत में मिली लापता शख्स की लाश, 6 दिन से लापता था मृतक

कवर्धा के पंडरिया क्षेत्र से लापता एक शख्स दुजराम साहू की लाश गांव के पास खेत में सड़ी-गली हालत में मिली है. बताया जा रहा है, दुजराम साहू 6 दिन से घर से लापता था, जिसकी उसके परिजनों ने रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

कवर्धा:पंडरिया क्षेत्र में रेहुंटा कला गांव के पास खेत में 6 दिन से लापता दुजराम साहू की लाश मिली है. लाश सड़ी-गली हालत में मिली है. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खेत में मिली लापता शख्स की लाश

घटना कुण्डा थाना क्षेत्र के रेहुंटा कला गांव की है. जहां रहने वाले ननकूराम साहू ने 6 दिन पहले अपने बेटे दुजराम साहू के लापता होने की रिपोर्ट कुण्डा थाने में दर्ज कराई थी. ननकूराम के रिपोर्ट पर पुलिस ने उनके बेटे की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन उसका कोई अतापता नहीं मिल रहा था. इसी बीच शनिवार को ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि गांव के पास एक खेत में दुजराम की सड़ी-गली लाश मिली है. जहां पहुंची पुलिस को दुजराम साहू के जेब से मोबाइल और पास में ही शराब की बोतल के साथ सल्फॉस की आधी भरी शीशी मिली है. ग्रामीणों के मुताबिक दुजराम आदतन शराबी था.

मामले की जांच करती पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीण दुजराम की मौत को लेकर कई तरह के कयास लगा रहे हैं. हालांकि पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि दुजराम साहू की मौत कैसे हुई.

पढ़ें:पेंड्रा: खेत से मिली युवक की लाश, पुलिस ने जताई खुदकुशी की आशंका

24 जून को बिलासपुर में भी मिला था युवक का शव

इससे पहले 24 जून को बिलासपुर के पेंड्रा के कोटमी चौकी इलाके में भी एक युवक का खेत में संदिध परिस्थितियों में शव मिला था. वहां भी मौके से कीटनाशक मिला था, जिससे पुलिस उस मामले को आत्महत्या का मामला बताई थी. हालांकि उस मामले में भी अभी पोस्टमार्ट रिपोर्ट के आना का इंतजार है.

Last Updated : Jun 27, 2020, 10:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details