छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर: पति की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

जशपुर में पुलिस ने हत्या के मामले को 12 घंटों के भीतर सुलझाते हुए एक महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला मृतक की पत्नी है.

By

Published : Mar 5, 2020, 12:35 PM IST

Published : Mar 5, 2020, 12:35 PM IST

Wife arrested for killing husband in Jashpur
हत्या के आरोपी में पत्नी गिरफ्तार

जशपुरःपत्थलगांव में युवक की हत्या के मामले की गुथी को पुलिस की स्पेशल टीम ने सुलझा लिया है. मामले में मृतक की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला ने गला घोंट कर अपने पति की हत्या की और लाश को जर्जर मकान में फेंक दी थी.

पति की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

बिलाइटांगर मोहल्ला में रहने वाले अजय गोस्वामी का शव अर्धनग्न हालत में एक जर्जर मकान में मिला था. मामले की जांच करने पहुंची पुलिस की स्पेशल टीम ने हत्या की गुत्थी को 12 घंटे के भीतर सुलझाते हुए मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. बताते हैं, जांच के दौरान टीम को पता चला की पति-पत्नी में आये दिन विवाद होते रहता था. इसके आधार पर पुलिस को अजय की पत्नी पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड की मदद ली, जिसके बाद पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ.

ऐसे दी थी हत्या को अंजाम

मामले में पुलिस की पूछताछ के दौरान अजय की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. अजय की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मृतक अजय अक्सर शराब के नशे में उसके साथ लड़ाई-झगड़ा करता था और अपने बच्चों के साथ मारपीट करता था. साथ ही उसके चरित्र पर सवाल उठाता था. घटना की रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ चूंकि मृतक शराब के नशे में था और दोनों के बीच मारपीट भी हुई. इस दौरान मृतक की पत्नी ने एक तौलिए से उसका गला दबाकर हत्या कर दी, जिसके बाद रात के 3 बजे उसकी लाश को घसीटकर खंडहर में फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details