छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIDEO: लोकनिर्माण विभाग के इंजीनियर और अधिकारी पर भड़के यूडी मिंज, वीडियो वायरल

कुनकुरी विधायक यूडी मिंज लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर और अधिकारियों पर सड़क निर्माण कार्य को लेकर भड़क पड़े.अब संसदीय सचिव यूडी मिंज का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह इंजीनियर और अधिकारियों को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं.

By

Published : Aug 1, 2020, 11:05 PM IST

ud-minj-engineer-and-officials-of-public-works-department-reprimanded-in-jashpur
इंजीनियर और अधिकारी पर भड़के यूडी मिंज

जशपुर: संसदीय सचिव यूडी मिंज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें संसदीय सचिव लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर और अधिकारियों पर भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है भूमिपूजन किए बगैर ही सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया था, जिसे लेकर संसदीय सचिव भड़के हुए हैं. फिलहाल ये वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

इंजीनियर और अधिकारी पर भड़के यूडी मिंज

दरअसल, ये वीडियो फरसाबहार विकासखंड के मेंडरबहार गांव का है. जहां लोक निर्माण विभाग ने मेंडरबहार से भगोरा तक करीबन 3 किलोमीटर को सड़क का निर्माण कार्य 2 करोड़ 48 लाख की लागत से स्वीकृति हुआ है. इस सड़क के निर्माण कार्य का भूमि पूजन शिलान्यास करने संसदीय सचिव यूडी मिंज पहुंचे थे. इसी दौरान पहले से चल रहे निर्माण कार्य को देख कर भड़क गए.

इंजीनियर और अधिकारी पर भड़के यूडी मिंज

सड़क 4 साल में ही कबाड़ में तब्दील हो गई

विधायक यूडी मिंज ने इंजीनियर को कहा कि आप लवाकेरा से कोतबा मार्ग की सड़क जो कि 44 करोड़ की लागत से बनी है. वह ढंग से 4 साल तक नहीं चली और सड़क की हालत खराब है. धूल, मिट्टी सड़क के बेस से निकलने लगे हैं. सड़क 4 साल में ही कबाड़ में तब्दील हो गई है. दोषी ठेकेदार,अधिकारियों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

उन्होंने लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर और सब इंजीनयर को सड़क में हो रहे मिट्टी फिलिंग काम को लेकर जमकर फटकार लगाई. कहा कि अधिकारियों को बार-बार अवगत कराने के बाद भी इन पर अफसरों ठेकेदारों के आगे नहीं चल रही है. विभाग के अधिकारियों की मनमानी से हो रहे घटिया सड़क निर्माण कार्य को देखकर भड़क गए. उन्होंने तत्काल काम बंद करने के निर्देश दिए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details