छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर: युवती के अपहरण और गैंगरेप मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

जशपुर में युवती का अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस घटना में शामिल एक और आरोपी की तलाश कर रही है.

By

Published : Oct 12, 2020, 3:44 PM IST

Updated : Oct 12, 2020, 4:02 PM IST

accused arrested in woman kidnapping and gangrape case
अपहरण और गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

जशपुर: कुनकुरी पुलिस ने युवती के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना को अंजाम देने वाला एक आरोपी अब भी फरार है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवती को घर से उठा ले गए थे और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद युवती बेहोशी की हालत में घर से कुछ दूरी पर खेत में मिली थी.

अपहरण और गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

SDOP मनीष कुंवर ने बताया कि पुलिस को एक युवती बेहोशी की हालत में मिली थी. जांच में पता चला कि पीड़िता के साथ उसकी जान-पहचान के एक युवक अरुण ने रेप किया था. पुलिस के मुताबिक इस घटना में दो और युवक भी शामिल हैं. पीड़िता बेहोश हो गई थी, जिसे छोड़कर आरोपी फरार हो गए थे. घटना के दूसरे दिन ग्रामीणों को एक स्कूटी मिली थी. जांच में वो स्कूटी आरोपियों की निकली. इसी से पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने का सुराग मिला.

बीजेपी सांसद मोहन मंडावी का विवादित बयान, 'हाथरस की घटना बनावटी, केशकाल सही'

दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

पीड़िता के घर से गायब होने और बेहोशी की हालत में मिलने की सूचना पर कुनकुरी पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत जुर्म दर्ज कर लिया था. पीड़िता के होश में आने के बाद और उसकी जांच रिपोर्ट के बाद विवेचना में सामने आए तथ्यों के आधार पर पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धारा 376 D भी दर्ज की है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी अरुण लकड़ा और उसके साथी सुशील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक और आरोपी फिरोज बेक उर्फ पिंटू अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

Last Updated : Oct 12, 2020, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details