छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मामूली विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या, आरोपी बेटा गिरफ्तार

By

Published : Jul 30, 2020, 10:41 PM IST

जशपुर में मामूली विवाद को लेकर एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Son killed his father in jashpur
मामूली विवाद को लेकर बेटे ने की पिता की हत्या

जशपुर:कोतवाली थाना क्षेत्र के भुड़केला गांव में मामूली विवाद को लेकर एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक बहु के द्वारा बनाई गई सब्जी में तंबाकू डालने को लेकर बाप-बेटे के बीच विवाद हुआ. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि नाराज बेटे ने लकड़ी से मार कर अपने पिता की हत्या कर दी. वहीं घटना के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया था, जिसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

मामूली विवाद को लेकर बेटे ने की पिता की हत्या

घटना के बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह धुर्वे ने बताया कि भुड़केला गांव के रहने वाले रूसनाथ राम के बेटे ने लकड़ी से मारकर उनकी हत्या कर दी थी. वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

विवाद का कारण

पूछताछ के दौरान परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि रूसनाथ राम ने अपनी बहु के द्वारा बनाई गई सब्जी में तंबाकू डाल दिया था, जिसे लेकर रूसनाथ की अपनी बहु से झगड़ा होने लगा. कुछ देर बाद रूसनाथ लकड़ी से अपनी बहु की पिटाई करने लगा. अपने पिता द्वारा पत्नी से मारपीट को देखकर उसका बेटा मुनेश्वर राम बीच बचाव करने के लिए आया, लेकिन बुरी तरह से भड़के रूसनाथ ने मारपीट बंद करने की जगह हाथ में पकड़े हुए लकड़ी से बेटे मुनेश्वर को भी पीटना शुरू कर दिया. इससे गुस्साये मुनेश्वर ने पास में रखे हुए लकड़ी को उठाया और अपने पिता पर हमला कर दिया. जिससे रूसनाथ के सिर पर चोट लग गई. चोट इतनी गहरी थी कि रूसनाथ की मौके पर ही मौत हो गई. पिता को मृत देख आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया.

पढे़ं:जांजगीर-चांपा: पति ने धारदार हथियार से पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच और गवाहों के बयान के आधार पर पिता की हत्या के मामले में आरोपी बेटे मुनेश्वर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details