छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2022, 5:02 PM IST

jashpur crime news: जशपुर जिले की पत्थलगांव पुलिस ने नाबालिग को बहला फुसलाकर, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पीड़िता को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

rape of minor in Jashpur
जशपुर में नाबालिग से दुष्कर्म

जशपुर: पत्थलगांव क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित के पिता ने 8 जून को पचगांव थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पिता ने बताया था कि उसकी 16 साल की बेटी 7 जून को किसी काम से घर से बाहर निकली थी और वापस नहीं लौटी. परिजनों ने आसपास कई जगह तलाशा लेकिन बेटी नहीं मिली. परिजनों को अज्ञात व्यक्ति द्वारा नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने की बात का पता चला. इसके बाद पिता ने पत्थलगांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू किया. (Accused of raping minor arrested in Jashpur)

कैसे आरोपी तक पहुंची पुलिस: पुलिस को मुखबिर के साथ ही साइबर सेल के सहयोग से पीड़िता के सरगुजा में सीतापुर के ग्राम आरा में होने की सूचना मिली. पत्थलगांव पुलिस की टीम सीतापुर पहुंची और आरोपी परमेश्वर दरगाह के घर से नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

अश्लील वीडियो दिखाकर नाबालिग से दुष्कर्म, 6 माह तक किया ब्लैकमेल, अब थाने में FIR

नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म: पुलिस की पूछताछ में नाबालिक ने अपने बयान में बताया कि 7 जून को परमेश्वर बरगाह उसके पास पहुंचा. उसने शादी का झांसा दिया. पहले जंगल लेकर गया और दुष्कर्म किया. उसके बाद अपने घर ले जा कर रखा. वहां भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 366(क), 376(2)(एन) एवं 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत परमेश्वर बरगाह निवासी ग्राम आरा सीतापुर जिला सरगुजा को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details