छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सांसद गोमती साय ने जशपुर स्वास्थ्य विभाग को दिए 30 ऑक्सीजन सिलेंडर

By

Published : May 17, 2021, 9:44 PM IST

जशपुर में कोरोना संक्रमण (Corona infection in Jashpur) के मामलों में कमी आई है. जिले में हर दिन 200 से 250 कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं. कोरोना काल में रायगढ़ लोकसभा सांसद गोमती साय (Raigadh Lok Sabha MP Gomti Sai) ने जशपुर स्वास्थ्य विभाग (Jashpur Health Department) को 30 ऑक्सीजन सिलेंडर दान दिए हैं. प्रतिनिधियों के माध्यम से ऑक्सीजन सिलेंडर स्वास्थ्य विभाग को भिजवाया है.

MP Gomti Sai gave 30 oxygen cylinders
सांसद गोमती साईं ने दिए 30 ऑक्सीजन सिलेंडर

जशपुर: कोरोना संक्रमण के दौर से गुजर रहे जशपुर में आम लोगों के जीवन की रक्षा के लिए हर एक तबका आगे आकर सहयोग दे रहा है. इसी क्रम में रायगढ़ लोकसभा सांसद गोमती साय ने जशपुर स्वास्थ्य विभाग को 30 ऑक्सीजन सिलेंडर दान दिए. ऑक्सीजन सिलेंडरों का उपयोग संक्रमित मरीजों के इलाज में होगा. सांसद गोमती साय ने बताया कि सेवा ही संगठन अभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है. इस संकट के समय में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) राजनीति नहीं, जनता की सेवा का कार्य कर रही है. साय ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग से जशपुर में कोरोना की स्थिति के साथ आवश्यक उपकरण दवा और ऑक्सीजन की उपलब्धि की जानकारी ली थी. इस चर्चा के आधार पर आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने की पहल पार्टी की ओर से की गई है.

CG TEEKA एप के जरिए बड़ी संख्या में कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंच रहे लोग

भाजपा चला रही सेवा ही संगठन अभियान

देश में कोरोना काल में भाजपा सेवा ही संगठन अभियान पूरे प्रदेश में चला रही है. अभियान के तहत भाजपा के जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी के साथ कार्यकर्ता कोरोना के इलाज के लिए आवश्यक सामान दान कर रहे हैं. जिससे कोरोना मरीजों की सहायता हो सके. इसी अभियान के तहत सांसद गोमती साय ने स्वास्थ्य विभाग को 30 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर दान किए हैं. सांसद गोमती साय के भेजे गए ऑक्सीजन सिलेंडर को जशपुर नगर पालिका (Jashpur nagar Palika) उपाध्यक्ष राजू गुप्ता, शहर मंडल के अध्यक्ष संतोष सिंह, सांसद प्रतिनिधि विष्णु सोनी, ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष राज कपूर भगत ने जशपुर सीएमएचओ डॉ. पुरुषोत्तम सुथार (Jashpur CMHO Dr. Purushottam Suthar) को सौंपा. इस दौरान सीएमएचओ ने ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए सांसद का आभार जताया.

वैक्सीन की बर्बादी पर हाईकोर्ट सख्त, सरकार से दो दिन में मांगा जवाब

जशपुर में रविवार को मिले 220 कोरोना संक्रमित

राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक जिले में रविवार को 220 कोरोना संक्रमित मिले. इसी के साथ जिले में अबतक 21742 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. रविवार को एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान हुई. जिले में अबतक 151 कोरोना संक्रमितों ने अपनी जान गंवाई है. जिले में वर्तमान समय में एक्टिव मरीजों की संख्या 4370 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details