छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर में कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

जशपुर में कोरोना संक्रमण के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसके साथ ही मौतों के आंकड़ों में भी लगातार इजाफा हो रहा है. जिसको देखते हुए जिला प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है. साथ ही लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील भी की जा रही है.

By

Published : Apr 11, 2021, 9:39 AM IST

Police took out flag march
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

जशपुरः जिले में आज से लागू किए गए लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन करवाने के उद्देश्य से जशपुर शहर में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान पुलिस प्रशासन कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए अपील की. साथ ही जारी किए गए कोरोना गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करने की बात कही.

सिटी कोतवाली से पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन करने की अपील की है. इस अवसर पर जशपुर एडिशनल एसपी उनेजा खातून, एसडीओपी राजेंद्र सिंह परिहार एवं सिटी कोतवाली के प्रभारी लक्ष्मण सिंह धुर्वे के नेतृत्व में फ्लैग मार्च आयोजित किया गया. सिटी कोतवाली से निकलकर फ्लैग मार्च जय स्तंभ चौक, सोना रोड, कर्बला रोड, जैन मंदिर चौक, बस स्टैंड हाउसिंग बोर्ड, भागलपुर हॉटेस्ट सिटी कोतवाली में समाप्त हुआ.

गाइडलाइन का पालन

कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ते जा रहा है. जिसको देखते हुए पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि 7 दिनों के लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करें. इसके साथ ही बिना वजह सड़कों पर निकलकर घूमने वालों एवं असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गई.

जशपुर में कोरोना से 5 लोगों ने तोड़ा दम

सीमाएं पूरी तरह बंद

लॉकडाउन के दौरान शहर की सीमाएं पूरी तरह से सील रहेगी. घर से निकलकर घूमने की अनुमति नहीं दी गई है. बिना वजह घूमने वालों पर पुलिस कार्रवाई करेगी. इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान आपराधिक तत्व पर भी पुलिस की नजर रहेगी. पुलिस कंट्रोल रूम के मोबाइल नंबर भी जारी किए गए हैं. 9479130105, 9479193699 इस नंबर के जरिए आप पुलिस की सहायता भी ले सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details