छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मोबाइल चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

जशपुर में पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. चोरी के चार आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. जिसमें दो नाबालिग भी शामिल हैं.

By

Published : Sep 9, 2020, 8:33 PM IST

police arrested 4 people including 2 minors arrested in mobile theft gang in jashpur
चोरी केस में चार आरोपी गिरफ्तार

जशपुर: पुलिस ने मोबाइल चोर गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनमे दो आरोपी चोरी की मोबाइल को खरीद कर बेचने का काम किया करते थे. पुलिस के मुताबिक आरोपी लोगों के घरों में घुस कर चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे. फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा है, वहीं नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

मोबाइल चोरी केस में 4 गिरफ्तार
दरअसल मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है. जानकारी देते हुए थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ध्रुवे ने बताया कि, पूर्व पार्षद संतन राम भगत के घर में 27 जुलाई 2019 की रात को अज्ञात आरोपियों ने दो मोबाइल और घर की आलमारी में रखा हुआ 10 हजार कैश पार कर दिया था. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी. कोतवाली प्रभारी लक्ष्मण धुर्वे ने बताया कि, जांच के दौरान चोरी किए गए मोबाइल के इस्तेमाल की बात सामने आई थी. जिसके बाद पुलिस ने खोबीन की तो पता चला की यह मोबाइल बरटोली निवासी शक्ति रजक इस्तेमाल कर रहा है.

पढ़ें- कवर्धा: गांजा तस्करी के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार, 23 किलो गांजा जब्त

पुलिस ने की कार्रवाई

मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर शक्ति रजक से पूछताछ करने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ. आरोपी शक्ति रजक ने बताया कि उसने चोरी के मोबाइल को सूरज रजक से खरीदा था. आरोपी सूरज ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में बताया है कि उसने मोबाइल को दो नाबालिगों से खरीदा था. इस तरह मोबाइल चोर गैंग के कई सदस्य पुलिस के शिकंजे में आ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details