छत्तीसगढ़

chhattisgarh

COVID 19- गली-मोहल्ले में सुरक्षा के लिए लगे बेरिकेड्स, बेवजह जमा हो रही भीड़

By

Published : Apr 16, 2020, 12:57 AM IST

जशपुर में कोरोना वायरस संक्रमण के डर की वजह से शहरवासी गली-मोहल्लों में बैरिकेट लगा रहे हैं, जिसका फायदा उठा असामाजिक तत्व अनावश्यक भीड़ इकट्ठा कर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे है. वहीं पुलिस इन बैरिकेट को हटाने और लोगों को समझाइस देने में लगी हुई है.

Violation of social distancing
सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लघंन

जशपुर: कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है और लोगों में डर का माहौल बना हुआ है, जिसके कारण शहरवासी अपने गली मोहल्ले में बाहर से आने वाले लोगों को प्रवेश करने से रोकने के लिए सड़क पर पेड़ों की डालियां और बांस बल्ली के बैरिकेट लगा रहे हैं. इसकी वजह से आवागमन बाधित हो रहा है.

सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लघंन

साथ ही लोग पर गलियों को बंद कर जमावड़ा लगाने का आरोप है. वहीं पुलिस इन बैरिकेट को हटा और लोगों को समझाइस दे रही है.दअरसल नगरवासी सुरक्षा की नजर से गली-मोहल्ले में बैरिकेट लगा रहे हैं. इस वजह से गालियों में पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी नहीं घुस पाती है और असामाजिक तत्व इसका फायदा उठाकर गुटबाजी कर रहे हैं और लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

ऐसे में कोरोना संक्रमण होने की आशंका बढ़ गई है. जशपुर शहर में बनिया टोली, सरना टोली, डोडका चोरा, गढ़ा टोली, बाधर कोना सहित अन्य मार्गों को लोगों ने बाधित कर रखा है. जिसे पुलिस की ओर से हटाकर लोगों को समझाइश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details