छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Covid 19 से जंग जारी, मदद के लिए आगे आए लोग

कोरोना वायरस के संक्रमण की इस संकट की घड़ी में मदद देने के लिए लोग आगे आ रहे हैं. जशपुर कलेक्टर नीलेश कुमार महादेव क्षीरसागर ने बताया कि कोरोना संकट के दौरान कोविड 19 रिलीफ फंड में सहायता देने के लिए सरकारी कर्मचारियों के अलावा समाजसेवी संस्थाएं और विभिन्न समाज के लोग आगे आ रहे हैं. इस दौरान अब तक 10 लाख रुपए से अधिक की राशि लोगों ने दान की है.

By

Published : Apr 13, 2020, 8:42 PM IST

people contribute money for corona relief fund
मदद के लिए आगे आए लोग

जशपुर: कोरोना वायरस के संकट के इस दौर में जरूरतमंदों की सरकार हरसंभव मदद कर रही है. इसमें सरकार के साथ-साथ आम लोगों ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है. कोविड 19 रिलीफ फंड में सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों, जनप्रतिनिधियों के अलावा समाजसेवी संस्थाओं और विभिन्न वर्ग के लोगों ने आर्थिक मदद दी है.

Covid 19 से जंग जारी

अभी तक सामाजिक संगठनों ने 10 लाख रुपए से अधिक की राशि रिलीफ फंड में जमा की है. लॉकडाउन के दौरान जशपुर में बाहरी जिलों और राज्यों के कई मजदूर फंस गए हैं, ऐसे लोगों तक मदद पहुंचाने का काम हालांकि राज्य सरकार कर रही है, इसके बावजूद कई स्वयंसेवी और सामाजिक संगठनों ने जिला प्रशासन को 10 लाख से ज्यादा की राशि दी है. जशपुर कलेक्टर नीलेश कुमार महादेव क्षीरसागर ने इस बात की जानकारी दी.

मदद के लिए आगे आए लोग
मदद के लिए आगे आए लोग

उन्होंने बताया कि जिले के लगभग 300 श्रमिक अन्य राज्यों में फंसे हैं, हालाकि उनकी सहायता राज्य सरकारें कर रही हैं, लेकिन जिले के होने के नाते हम भी यहां से उन्हें मदद पहुंचा रहे हैं. 50 हजार की राशि भेजी जा चुकी है, वहीं यहां से 4 से 5 लाख रुपए और भेजे जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details