छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर: टुल्लू पंप चोर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, दूसरा फरार

बगीचा पुलिस ने टुल्लू पंप चोरी करने वाले गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. जबकी एक आरोपी अभी भी फरार है. साथ ही पुलिस ने बसंत टोप्पो के पास से टुल्लू पम्प को बरामद कर लिया है.

By

Published : Sep 10, 2020, 10:48 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 10:55 PM IST

one-person-arrested-for-theft-of-tullu-pump-in-jashpur
टुल्लू पम्प चोर गिरोह का एक आरोपी गिरफ्तार

जशपुर: बगीचा पुलिस ने टुल्लू पंप चोरी करने वाले गैंग के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस के अनुसार ये आरोपी क्षेत्र में टुल्लू पंपों की चोरी कर आधे दामों में बेच दिया करते थे.

टुल्लू पम्प चोर गिरोह का एक आरोपी गिरफ्तार

मामला बगीचा थाना क्षेत्र के बलियाटोली गांव का है. बलिया टोली निवासी प्रमोद कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. प्रमोद के मुताबिक सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात को कुआ से टुल्लू पम्प चोरी हो गया था. इसके बाद पुलिस ने टुल्लू पम्प चोरी करने के आरोप में बसंत टोप्पो को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रेंगले गांव का रहना वाला है. पुलिस ने टुल्लू पम्प को बसंत टोप्पो के पास से बरामद कर लिया है.

थाने से लगे बैंक में सेंधमारी, दीवार तोड़कर चोरी की कोशिश

दूसरा आरोपी अभी भी फरार

पुलिस ने बताया कि चोरी में शामिल दूसरा आरोपी मनबोध अभी भी फरार है, जिसकी खोजबीन की जा रही है. पुलिस ने बताया कि पहले भी बसंत टोप्पो चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी बसंत टोप्पो आदतन चोरी का काम करता है. बंसत लगातार क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता रहता है.

मोबाइल चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

कोर्ट ने आरोपी बंसत टोप्पो को जेल भेज दिया

पुलिस ने आरोपी बसंत टोप्पो को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. साथ ही पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस दावा कर रही है कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी.

Last Updated : Sep 10, 2020, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details