छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर: नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सन्ना थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इस पर अपराध दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Feb 8, 2021, 4:16 AM IST

Updated : Feb 8, 2021, 8:23 AM IST

newly married women commits suicide
नवविवाहिता ने की खुदकुशी

जशपुर: सन्ना थाना क्षेत्र में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए अंबिकापुर से फॉरेंसिक जांच टीम भी मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक टीम ने सैंपल लेकर जांच शुरू कर दी है.

नवविवाहिता ने की खुदकुशी

सन्ना थाना प्रभारी राम लोचन गुप्ता ने बताया कि बलादर पाठ गांव में नवविवाहिता ने घरेलू विवाद के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की है, जिसकी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि बीती रात नवविवाहिता परिवार के लोगों को खाना खिलाने के बाद खुद खाना खाने रसोई में गई और दरवाजा बंद कर लिया. काफी देर तक जब वो बाहर नहीं आई, तो परिवार के लोग उसे देखने रसोई में गए, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था.

पढ़ें:कोरिया: युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

रसोई में लगाई फांसी

परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर नवविवाहिता फांसी के फंदे से झूल रही थी. नवविवाहिता के पति और परिजनों ने शोर मचाया, तब आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे.

फॉरेंसिक टीम ने लिया सैंपल

अंबिकापुर से आई फॉरेंसिक जांच टीम ने मौके से सैंपल इकट्ठा कर लिए हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच की जा रही है.

Last Updated : Feb 8, 2021, 8:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details