छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर: महिला को बंधक बनाकर 3 महीने तक किया दुष्कर्म, तीन पर मामला दर्ज

जशपुर के पास गांव में रहने वाली पीड़ित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म. मामले में 3 आरोपी थे शामिल.

By

Published : Apr 2, 2019, 1:12 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

सामूहिक दुष्कर्म का मामला
जशपुर: जिले में एक महिला को बंधक बना कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले में 3 आरोपी शामिल थे, पुलिस तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारवाई कर रही है.


जानकारी के मुताबिक जशपुर के पास गांव में रहने वाली पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 5 जुलाई 2018 को करीबन 10 बजे के आस-पास वो घर से बाहर निकली थी इस दौरान मुड़ाकोना गांव के रहने वाले संत कुमार और सुरेश यादव ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती मोटर साइकिल पर बैठा कर उसे सन्ना गांव ले गए और वहां उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया.


इसके बाद भी जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो वे बिलासपुर ले गए, जहां भेड़ीकोना गांव का रहने महेंद्र यादव भी पहुंचा और जान से मारने की धमकी देते हुए तकरीबन 3 माह तक बंधक बनाकर लगातार उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं जिसमें संत कुमार मुंडाकोना का रहने वाला है वहीं सुरेश यादव और महेंद्र यादव भेड़ीकोना का रहने वाला है. तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 366, 376डी, 344 और 506बी के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details