छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर में 8वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

minor raped in Jashpur जशपुर में स्कूल से लौट रही छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 30, 2023, 10:21 PM IST

minor raped in Jashpur
जशपुर में नाबालिग से बलात्कार

जशपुर में 8वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म

जशपुर: जशपुर में स्कूल से लौट रही 8वीं की छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. मामले में पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया है. पीड़िता को भी पुलिस ने आरोपी के घर से बरामद किया है. आरोपी फिलहाल पुलिस की हिरासत में है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

जानिए पूरा मामला: ये पूरा मामला जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है. यहां मंगलवार को 8वीं की छात्रा स्कूल से वापस लौट रही थी. इस दौरान एक परिचित शख्स ने उसे अगवा कर लिया. उसने नाबालिग को अपने घर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इधर, छात्रा के अगवा होने की जानकारी के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के घर से पीड़िता को भी बरामद किया है. पुलिस ने पीड़िता को उसके परिजनों को सौप दिया है. वहीं, आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

नाबालिग के अपहरण की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को घर से गिरफ्तार किया. नाबालिग को भी आरोपी के घर से बरामद किया गया. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.-हरीश पाटिल, एसडीओपी, पत्थलगांव

पीड़िता के पिता के साथ काम करता था आरोपी: जानकारी के मुताबिक आरोपी पीड़िता के पिता के साथ दुकान लगाया करते थे. यही कारण है कि आरोपी का पीड़िता के घर आना-जाना लगा रहता था. मंगलवार की शाम को स्कूल से छुट्टी होने के बाद आरोपी की छात्रा की मुलाकात हुई. आरोपी पीड़िता को अपने साथ ले गया. जानपहचान होने के कारण पीड़िता उसके साथ चली गई. इस दौरान आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

ओडिशा का गांजा दिल्ली में खपाने की थी साजिश, महासमुंद पुलिस ने 2 करोड़ से अधिक का गांजा जब्त किया
बस्तर में महिला कर्मचारी संभालेंगी वोटों की गिनती का काम, 4 बजे तक नतीजों का होगा ऐलान
कोरबा के कुसमुंडा खदान में भीषण आग, सरफेस माइनर मशीन से कूदकर ऑपरेटर ने बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details