छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

15 साल में बर्बाद हुई सड़क 1 दिन में नहीं बन सकती : मंत्री अमरजीत

जिले में सड़कों की दुर्दशा पर मंत्री अमरजीत ने कहा है कि सड़क एक दिन में नहीं बनती और न ही एक दिन में खराब होती है. सड़क जल्द से जल्द बनाने के निर्देश दिए गए हैं.

By

Published : Oct 14, 2019, 2:32 PM IST

Updated : Oct 14, 2019, 3:11 PM IST

मंत्री अमरजीत भगत

जशपुर : छत्तीसगढ़ के खाद्य आपूर्ति और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने सड़कों की दुर्दशा पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 15 साल से खराब सड़क को एक दिन में नहीं सुधारा जा सकता. वह बगीचा में आयोजित गांधी विचार पदयात्रा में शामिल होने आए थे. उसके बाद उन्होंने छत्तीसगढ़ प्रदेश स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रांतीय सम्मेलन और सम्मान समारोह में शिरकत की

15 साल में बर्बाद हुई सड़क 1 दिन में नहीं बन सकती : मंत्री अमरजीत

प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने जिले में सड़कों की दुर्दशा को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'सड़क न ही एक दिन में खराब होती और न ही 1 दिन में बनती है. 15 साल में सड़क की जो दुर्दशा हुई है उसे सुधारने में समय लगेगा'.

'जल्द काम शुरू करवाने के दिए निर्देश'

उन्होंने कहा कि 'जिस निर्माण एजेंसी ने ठेका लिया था वो काम छोड़कर चली गई. दूसरी एजेंसी से बात हुई है. जिला प्रशासन के अधिकारियों को जल्द काम शुरू करवाने के निर्देश दिए हैं.

पढ़ें :जीवन भर की लोगों की सेवा, जाते-जाते भी कर दी जिंदगियां रोशन

एनएच का काम पड़ा है अधूरा

बता दें कि जिले में सड़को की खराब हालत को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. मध्यप्रदेश की कटनी से झारखण्ड के गुमला को जोड़ने वाला एनएच 43 का निर्माण काम अधूरा पड़ा है. पत्थलगांव से कुनकुरी तक सड़क पूरी तरह टूट चुकी है.

Last Updated : Oct 14, 2019, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details