छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर: मंत्री अमरजीत भगत ने कही दिल की बात, तो सब हुए गदगद

प्रभारी मंत्री बनने के बाद नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत पहली बार जशपुर दौरे पर पहुंचे. पत्रकारों से चर्चा करते उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को बस लाड और प्यार चाहिए, जो उनके पास कूट-कूट कर भरा है. मंत्री ने कलेक्ट्रेट में बैठक लेकर जिले में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा की. Amarjeet bhagat, minister, minister in charge, jashpur, अमरजीत भगत, मंत्री, प्रभारी मंत्री, जशपुर

By

Published : Aug 1, 2019, 3:59 PM IST

मंत्री अमरजीत भगत



जशपुर: प्रभारी मंत्री बनाये जाने के बाद पहली बार अमरजीत भगत जशपुर जिले के दौरे पर पहुंचे, जहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें जशपुर के लोगों की समस्या पता है. जिले की कैमिस्ट्री भी उन्हें अच्छी तरह से मालूम है. यहां के लोगों को बस लाड और प्यार चाहिए, जो उनके पास कूट-कूट कर भरा है.

मंत्री अमरजीत पहुंचे जशपुर

प्रदेश के मुखिया ने दी है जिम्मेदारी

भगत ने कहा की प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने यहां के लोगों की जिम्मेदारी मुझे दी है. मैं यहां के लोगों का भरपूर ख्याल रखूंगा. अब यहां पर हर क्षेत्र में परिवर्तन देखने को मिलेगा. मंत्री ने बेहतर नेतृत्व के साथ सारे कार्य करने का आश्वासन दिया.

इसलिए बन रहा राशन कार्ड

भगत ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा इस बात का विशेष ध्यान रखा जा रहा है कि प्रदेश में कोई भूखा न सोए. इसके लिए राशन कार्ड बनाया जा रहा है. पहले चरण में 58 लाख 54 हजार कार्ड का नियमतिकरण हो रहा है. अगले चरण में यूनिवर्सल कार्ड बनाए जाएंगे, जिसमें प्रदेश के हर व्यक्ति को समान राशन मिलेगा.

अनुपस्थित अधिकारियों को दिया निर्देश

समीक्षा बैठक के दौरान उन्होंने अनुपस्थित अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए. जिले में लंबित मजदूरी को 15 दिन के अंदर भुगतान करने का भी निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details