छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

आनंद की मौत के दंडाधिकारी जांच के आदेश, जानें क्या था मामला

वाहन चेकिंग के दौरान आनंद की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. मामले में कलेक्टर निलेश कुमार महादेव क्षीरसागर ने दंडाधिकारी जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Mar 25, 2019, 10:12 AM IST

पुलिस चौकी

जशपुर: वाहन चेकिंग के दौरान आनंद की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. मामले में कलेक्टर निलेश कुमार महादेव क्षीरसागर ने दंडाधिकारी जांच के आदेश दिए हैं. मामले की न्यायिक जांच दंडाधिकारी एवं एसडीएम विजेन्द्र सिंह पाटले कर रहे हैं.

वीडियो

मामले में प्रशासन ने जांच के लिए 22 अप्रैल तक का समय दिया है. इसके साथ ही बताया गया है कि मामले में तमाम गवाह, संस्था, समुदाय या आपत्ति लिखित या मौखिक रूप से मामले में बोलना चाहता हो, तो वह इस संबंध में जशपुर एसडीएम के पास अपना बयान दर्ज करवा सकता है.


वाहन चेकिंग के दौरान डरकर भागा था आनंद
दरअसल, वाहन चेकिंग के दौरान डरकर भागे आनंद की बाइक अनियंत्रित हो जाने से वह दुर्घटना का शिकार हो गया था. उसे पुलिसकर्मियों ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था.


रांची के अस्पताल में हुई थी मौत
प्राथमिक उपचार के बाद आनंद को रांची रेफर किया गया, जहां जांच के दौरान उसकी मौत हो गई थी. घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर डंडे से मारने का आरोप लगाते हुए सिटी कोतवाली का घेराव और थाने के गेट तोड़ अंदर घुसने की कोशिश की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details