छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर : 15 दिन पहले बनी सड़क में पड़ी दरारें, आक्रोशित हैं लोग

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-43 जशपुर से होकर गुजरती है. जिले के पत्थलगांव से शंख तक की सड़क के लिए सरकार ने 600 करोड़ रुपये स्वीकृत किया था. क्षेत्रवासियों में सड़क निर्माण को लेकर काफी उत्साह था.

By

Published : Sep 8, 2019, 5:40 PM IST

15 दिन पहले बनी सड़क में पड़ी दरारें

जशपुर : 600 करोड़ की लागत से बन रहे नेशनल हाईवे में घटिया निर्माण होने का मामला सामने आया है. हाल ही में कटनी-गुमला NH-43 में बनी सड़क में दरारें पड़ गई हैं. इससे स्थानीय लोगों में निर्माण को लेकर नाराजगी है. मामले में कलेक्टर ने जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

15 दिन पहले बनी सड़क में पड़ी दरारें

मध्यप्रदेश के कटनी से झारखंड के गुमला को जोड़ने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-43 जशपुर से होकर गुजरता है. जिले के पत्थलगांव से शंख तक की सड़क के लिए सरकार ने 600 करोड़ रुपए स्वीकृत की थी. क्षेत्रवासियों में सड़क निर्माण को लेकर काफी उत्साह था पर 15 दिनों पहले बनी सड़क में पड़ी दरारों को देखकर लोगों को भविष्य की चिंता सता रही है.

पढ़ें : पाकिस्तान से आए सिख समाज के जत्थे का रायपुर में हुआ जोरदार स्वागत

वहीं मामले की शिकायत मिलने के बाद कलेक्टर निलेश कुमार महादेव क्षीरसागर ने कहा कि मुख्य सचिव ने इस मामले में जांच कमेटी गठित की है. नेशनल हाईवे निर्माण में गुणवत्ताहीन कार्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details