छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुरः पिता और पुत्र के विवाद में दादी की चढ़ी बली, पोते ने कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या

शुक्रवार को भी आरोपी रामनाथ शराब पीकर अपने हिस्से में अधिक जमीन की मांग को लेकर एक बार फिर पिता और चाचा से भिड़ गया. विवाद शांत होने के बाद आरोपी के पिता और चाचा वहां से चले गए. बाद में दादी की बातों से आवेश में आकर रामनाथ ने उनकी हत्या कर दी.

By

Published : Aug 17, 2019, 8:27 PM IST

Published : Aug 17, 2019, 8:27 PM IST

पिता और पुत्र के विवाद में दादी की चढ़ी बली

जशपुरः लड़ाई-झगड़े से दूर रहने के लिए समझाने पर पोते ने अपनी ही दादी की निर्मम हत्या कर दी. मामला बगीचा थाना का है. हत्या करने के बाद आरोपी पोता रात भर शव के पास ही बैठा रहा. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी पोते को मौके पर पहुंच गिरफ्तार कर लिया है.

पिता और पुत्र के विवाद में दादी की चढ़ी बली

हत्या का पूरा मामला
दरअसल मामला बगीचा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम घुघरी का है. जहां आरोपी रामनाथ नागवंशी का अपने पिता और चाचा से जमीन की मांग को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था. शुक्रवार को भी आरोपी रामनाथ शराब पीकर अपने हिस्से में अधिक जमीन की मांग को लेकर एक बार फिर पिता और चाचा से भिड़ गया. विवाद शांत होने के बाद आरोपी के पिता और चाचा वहां से चले गए.

आरोपी ने दादी पर निकाला गुस्सा
विवाद खत्म होने के बाद दादी शनियारो बाई ने पोते रामनाथ को झगड़ा न करने के लिए समझाया. दादी की बात सुन कर आरोपी रामनाथ गुस्से में आ गया और पास रखी कुल्हाडी से बुजुर्ग दादी पर वार कर दिया. इससे बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. अपनी दादी की निर्मम हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी पूरी रात शव के पास ही बैठा रहा.

मामले की सूचना मिलने पर बगीचा थाना पुलिस ने आरोपी पोते रामनाथ को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details