छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

युवती के पास ही था एटीएम कार्ड, फिर भी अकाउंट से गायब हुए हजारों

जशपुर के खुटेर गांव में रहने वाली एक युवती एटीएम क्लोनिंग की शिकार हो गई है. जानकारी के मुताबिक उनके खाते से 74 हजार 8 सौ रुपए निकाल लिए गए हैं. वहीं पुलिस इस पर जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है.

By

Published : Jan 21, 2020, 2:00 PM IST

Updated : Jan 21, 2020, 3:55 PM IST

Girl victim of ATM cloning
एटीएम क्लोनिंग की शिकार हुई युवती

जशपुर:जिले में ATM कार्ड क्लोनिंग कर युवती के खाते से 74 हजार 8 सौ रुपये की चोरी का मामला सामने आया है, पीड़िता का कहना है कि 'एटीएम कार्ड उसके पास ही मौजूद है, इसके बावजूद उसके खाते से पैसा निकाल लिया गया है. जबकि बैंक अधिकारी ATM कार्ड क्लोनिंग होने की आशंका जता रहे हैं. वहीं पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है.

एटीएम क्लोनिंग की शिकार हुई युवती

दरअसल जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के खुटेर गांव की रहने वाली यशोदा सिदार, जशपुर में रहकर एक संस्था में काम करती है. यशोदा के खाते से 27 नवंबर को अलग-अलग समय में कुल 74 हजार 8 सौ रुपए किसी अज्ञात व्यक्ति ने निकाल लिए, जबकि पीड़िता का कहना है कि ATM कार्ड उसके पास ही है.

पढ़े: बजट को लेकर आज इन विभागों के साथ चर्चा करेंगे बघेल

वहीं मामले में सेंट्रल बैंक के शाखा प्रबंधक सुमन पांडे का कहना है कि यशोदा की शिकायत पर खाते का स्टेटमेंट उन्हें दे दिया गया है. साथ ही इस पर शाखा प्रबंधक ने ATM क्लोनिंग होने की आशंका जताई है, जबकि जशपुर एसपी शंकर लाल बघेल का कहना है कि मामले में शिकायत की पूरी जानकारी लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 21, 2020, 3:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details