छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 3, 2022, 5:50 PM IST

ETV Bharat / state

जशपुर में गांजा की तस्करी, एक शख्स गिरफ्तार

जशपुर की तपकरा पुलिस ने 1 क्विंटल से ज्यादा गांजा जब्त किया (smuggling ganja in Jashpur ) है. पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

smuggling of ganja
गांजा की तस्करी

जशपुर:जशपुर जिले में गांजा तस्करी करते एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया (smuggling ganja in Jashpur ) है. जशपुर की तपकरा पुलिस ने गांजे की बड़ी खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की है. आरोपी ओडिशा से अवैध गांजा की तस्करी कर उत्तरप्रदेश ले जाने करने की फिराक में था. आरोपी के पास से पुलिस ने एक नई गाड़ी भी जब्त की है. कार से 1 क्विंटल से ज्यादा गांजा जब्त किया गया है. जब्त किए गए गांजे की कीमत लगभग 11 लाख है.

जशपुर में गांजा की तस्करी

यह भी पढ़ें:रायपुर में दो गांजा तस्कर गिरफ्तार, 29 किलो गांजा बरामद

यूं हुई गिरफ्तारी: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पांडेय ने बताया "अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस की टीम हर एक वाहनों की चेकिंग कर रही है. पुलिस को बीती रात ओडिशा से भारी मात्रा में गांजे की तस्करी कर उत्तरप्रदेश ले जाने की सूचना मिली थी. तपकरा पुलिस ने सूचना पर घेराबंदी कर कार्रवाई की. कार की पीछे की सीट में 15 पैकेट में छुपा कर गांजा रखा गया था. गांजा का वजन 111 किलो 200 ग्राम है. जिसकी कीमत तकरीबन 11 लाख 30 हजार है." आरोपी रविशंकर को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने आरोपी पर धारा 20 (बी)एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी न्यायिक हिरासत में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details