छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुरः नए साल का जश्न पड़ा महंगा, दोस्त ने की दोस्त की हत्या

By

Published : Jan 1, 2020, 6:59 PM IST

Updated : Jan 1, 2020, 7:07 PM IST

जशपुर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में नए साल के जश्न के लिए लाए गए सुअर को लेकर विवाद हो गया और एक दोस्त ने दोस्त की जान ले ली.

Jashpur murdered in new year celebration
जशपुर नए साल के जश्न में हत्या

जशपुरः सिटी कोतवाली क्षेत्र के कनमोरा गांव में दो दोस्तों के बीच नए साल के जश्न मानने के लिए लाए गए सुअर को लेकर विवाद शुरू हो गया. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि नये साल की खुशियां मातम में बदल गई. दोस्त ने दोस्त की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

जशपुर नए साल के जश्न में हत्या

एसडीओपी राजेन्द्र सिंह परिहार ने बताया कि उजिन बेक और अमित खलखो दोनों नए साला का जश्न मनाने के लिए सुअर खरीद कर लया था. इस बीच अमित खलखो ने सुअर को लात मार दिया. जिसपर आरोपी उजिन बेक ने उसे लात मारने ने मना किया, लेकिन अमित ने दोबारा लात मारा, जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ा कि ग्रामीणों को बीच-बचाव करने आना पड़ा.

पढ़ेंः-कोंडागांव: 8 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

हालांकि, उस वक्त तो मामला शांत हो गया, लेकिन देर शाम दोनों के बीच फिर से विवाद शुरू हो गया. इस दौरान गुस्साए उजिन बेक ने पैरा ढोने वाले डंडे से अमित के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद घायल अमित को जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बहरहाल पुलिस ने आरोपी उजिन को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jan 1, 2020, 7:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details