छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर में कोयले से भरे ट्रक में लगी आग, ओडिशा से आई दमकल ने आग पर पाया काबू

छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर के पास कोयले से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई. जिसके बाद ओडिशा से बुलाए गए दमकल की गाड़ी ने काफी मशक्कत के बाद आग में काबू पाया. ट्रक ड्राइवर और हेल्पर दोनों सुरक्षित हैं.

By

Published : May 8, 2021, 3:51 PM IST

fire broke out in truck
ट्रक में लगी आग

जशपुर: छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर के पास कोयले से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई. आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. हालांकि वक्त रहते ड्राइवर और हेल्पर ने कूदकर अपनी जान बचा ली. घटना की सूचना पुलिस और दमकल को दी गई. ओडिशा से पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

तपकरा थाना प्रभारी वंश नारायण शर्मा ने बताया कि लवाकेरा में कोयले से भरे एक ट्रक में शॉर्टसर्किट से आग लग गई. उन्होंने बताया कि ट्रक चिरमिरी डिपो से कोयला लेकर ओडिशा के राउलकेला किसी फैक्ट्री में ले जा रहा था. ट्रक में चालक हेल्पर के साथ से मालिक भी मौजूद था. दोनों ट्रक से सुरक्षित निकल गए.

ओडिशा से बुलाई गई दमकल

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई, साथ ही आग बुझाने के लिए प्रयास करने लगी. जशपुर से आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ी को बुलाने पर काफी समय लगता, जिसके बाद ओडिशा राज्य के तलसारा थाना से संपर्क किया गया. वहां से आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ी को बुलाया गया. जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है. वहीं ट्रक का अगला हिस्सा जल चुका है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कटघोरा में किराना दुकान में लगी आग बुझाने गए 4 लोग झुलसे

खाद से भरे चलते ट्रक में लगी आग

बालोद के अर्जुंदा थाना क्षेत्र में 6 मई को खाद से भरे एक ट्रक में आग लग गई. ये आग चलते हुए ट्रक में लगी. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल फायर ब्रिगेड को फोन लगाया. लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचती तब तक पूरा ट्रक जलकर खाक हो चुका था. आग में लाखों रुपये का खाद भी जलकर राख हो गया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. ट्रक की ऑयल टंकी फटने के कारण आग लगने की संभावना जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details