छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ढाबा संचालक ने मांगी सपरिवार इच्छामृत्यु, तहसीलदार पर लगाए संगीन आरोप

जशपुर में एक बुजुर्ग ने तहसीलदार के डर से सपरिवार इच्छामृत्यु की मांग की है. बुजुर्ग ने तहसीलदार पर डराने और ढाबा तेड़ने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jan 15, 2020, 12:45 PM IST

dhaba handler
परिवार के साथ बुजुर्ग ढाबा संचालक

जशपुर: जिला मुख्यालय से लगे ग्राम डोड़काचौरा के एक 70 वर्षीय ढाबा संचालक दशरथ जायसवाल ने कलेक्टर से इच्छामृत्यु की मांग की है. ढाबा संचालक ने तहसीलदार कमलेश मिरी पर दुर्व्यवहार और ढाबा बंद कराने की धमकी देने का आरोप लगाया है. हालांकि मामले में कलेक्टर निलेश कुमार महादवे क्षीरसागर ने आश्वासन देते हुए जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

ढाबा संचालक ने मांगी सपरिवार इच्छामृत्यु

आरोप है कि, 13 जनवरी की रात तहसीलदार अपने दो साथियों के साथ ढाबे पर आया था. ढाबे में सभी ने खाने की मांग की, लेकिन ढाबे में भीड़ होने के कारण दशरथ जायसवाल ने उन्हें थोड़ा इंतजार करने को कहा. इससे नाराज तहसीलदार भड़क गया और ढाबा बंद करवा देने की धमकी देने लगा.

कलेक्टर को लिखा पत्र

ढाबा तोड़ने की धमकी
बुजुर्ग ने तहसीलदार पर ढाबा तुड़वा देने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. तहसीलदार की धमकी के बाद से ढाबा संचालक का पूरा परिवार डरा हुआ है और कलेक्टर को आवेदन देकर सपरिवार इच्छामृत्यु की मांग की है.

कलेक्टर ने दिया आश्वासन

इधर, मामले में कलेक्टर निलेश कुमार ने कहा कि होटल संचालक से दुर्व्यवहार की शिकायतें मिली है. इसके लिए SDM को जांच के आदेश दिए गए हैं. जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details