छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मोदी राज के अच्छे दिन में पेट्रोल ₹100 पार पहुंच गया: कांग्रेस

By

Published : Feb 21, 2021, 9:06 PM IST

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया. कांग्रेस ने कहा कि मोदी राज के अच्छे दिन में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर और रसोई गैस 800 रुपये के पार पहुंच गई.

congress-protested-against-agricultural-legislation-and-rising-prices-of-petrol-and-diesel-in-durg
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रोटेस्ट

जशपुर: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया. कांग्रस ने कहा कि मोदी राज के अच्छे दिन में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर और रसोई गैस 800 रुपये के पार पहुंच गया.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रोटेस्ट

कृषि कानून और महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल

अब तक कम नहीं हुए पेट्रोल के भाव
जिला कांग्रेस कार्यालय के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि यूपीए के शासनकाल में पेट्रोल 65 रुपये लीटर होने पर भाजपा ने आसमान सिर पर उठा लिया था. उनके नेताओं ने तमाम प्रकार के हथकंडे अपनाकर सरकार से पेट्रोल-डीजल की कीमतों को आधा कराया था.

पेट्रोल की कीमत बढ़ने से परेशान झारखंड की जनता

पेट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ी कीमतें

जिला आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष हीरोराम निकुंज ने कहा कि बीजेपी सिर्फ वादों की सरकार है. बीजेपी वादे कर लेती है, जिसे निभा नहीं पाती. बीजेपी ने पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने का वादा किया था, लेकिन सत्ता की दूसरी पारी का 1 साल से अधिक समय गुजर चुका है. पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के दाम आज तक कम नहीं हुए.

उद्योगपतियों की सरकार
ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सूरज चौरसिया ने कहा कि चंद उद्योगपतियों की तिजोरी भरने के लिए केंद्र सरकार आम जनता के हितों की बलि दे रही है. चौरसिया ने कहा कि किसानों की आड़ में उद्योगपतियों को कृषि क्षेत्र में हावी होने के लिए पिछले दरवाजे से कानून लाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details