छत्तीसगढ़

chhattisgarh

NH से लेकर सभी सड़कों का बुराहाल, लोक निर्माण विभाग के EE को नोटिस जारी

By

Published : Sep 16, 2019, 7:52 AM IST

जशपुर में सड़कों की दुर्दशा को देखते हुए जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के EE को नोटिस जारी किया है.

NH निर्माण से लेकर सभी सड़कों का बुराहाल

जशपुर:जिले में इन दिनों सड़कों की दुर्दशा को लेकर बवाल मचा हुआ है. NH से लेकर लोक निर्माण विभाग के अधीनस्थ सड़कों की दुर्दशा से जिलेभर में जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है. मामले के तूल पकड़ने के बाद अब जिम्मेदार अधिकारियों और निर्माण एजेंसियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है.

लोक निर्माण विभाग के EE को नोटिस जारी

दरअसल, दो दिन पहले एनएच की निर्माण कर रही कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज कराने के निर्देश के बाद, अब लोक निर्माण विभाग के मुख्य कार्यपालन अभियंता पर निलंबन की कार्रवाई का खतरा मंडरा रहा है. साथ ही प्रशासनिक अधिकारी पर सड़क के मेन्टेनेंस में लापरवाही के साथ सरकारी बैठकों में अनुपस्थित रहने का भी आरोप है.

कलेक्टर ने ईई को भेजा नोटिस
मामले में कलेक्टर निलेश कुमार महादेव क्षीरसागर ने बताया कि लोक निर्माण विभाग के मुख्य कार्यपालन अभियंता (ईई) के खिलाफ शासन से अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा गया है. उन्होंने कहा कि EE एमआर चारी विभागीय बैठकों में लगातार अनुपस्थित हो रहे थे, जिसपर उन्हें इन सबके लिए नोटिस जारी किया गया है.

अमरजीत भगत ने दिए थे कार्रवाई के निर्देश
बता दें कि कुछ दिन पहले जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत जिले के दौरे पर आए थे, इस दौरान उन्होंने कोतबा से लवाकेरा और कोतबा से बागबहार मार्ग की पूरी तरह बदहाल स्थिति को देखते हुए नाराजगी जाहिर करते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details