छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

NH के किनारे नाली निर्माण, नगर पंचायत के पदाधिकारियों ने जताया विरोध

पत्थलगांव में NH विभाग की ओर से नाली निर्माण कराया जा रहा है, जिसकी गुणवत्ता को लेकर बार-बार सवाल उठाए जा रहे हैं. इसे लेकर नगर पंचायत के पदाधिकारियों और स्थानीय नागरिकों ने विरोध भी जताया है.

By

Published : Feb 23, 2020, 1:44 PM IST

Updated : Feb 23, 2020, 2:53 PM IST

Citizens protest against irregularities in drain construction along NH
अनियमितता को लेकर नागरिकों का विरोध

जशपुर: जिले के पत्थलगांव में NH विभाग की ओर से नाली निर्माण कराया जा रहा है, जिसकी गुणवत्ता को लेकर स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश है, साथ ही नगर पंचायत के सीएमओ और उपाध्यक्ष ने भी इसपर नाराजगी जाहिर की है.

अनियमितता को लेकर नागरिकों का विरोध

दरअसल, पत्थलगांव के शहर में मध्य सड़कों के किनारे NH विभाग की ओर से नाली निर्माण किया जा रहा है, जिसकी गुणवत्ता को लेकर बार-बार सवाल उठाए जा रहे हैं, आपको बता दें कि नाली निर्माण तय मापदंड के आधार पर नहीं किया जा रहा है, इसको लेकर नगर पंचायत के पदाधिकारियों और स्थानीय नागरिकों ने विरोध भी जताया है.

सीएमओ और उपाध्यक्ष ने जाहिर की नाराजगी

वही सड़कों को बरसात में उखड़ने से बचाने के लिए NH विभाग पानी निकासी के लिए नालियों का निर्माण करा रही है, लेकिन निर्माणाधीन नाली को काफी नीचे बनाया जा रहा है इससे बारिश के सीजन में इस नाली के ढहने और मिट्टी से पटने की बात स्थानीय लोगों की ओर से कही जा रही है, स्थानीय लोगों की ओर इसकी शिकायत नगर पंचायत में भी की गई है जिसके बाद नगरपंचायत के सीएमओ और उपाध्यक्ष मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने नाली निर्माण की स्थिति देखकर भारी नाराजगी जाहिर की साथ ही उन्होंने नाली निर्माण में कोताही नहीं बरतने को कहा है, वहीं उन्होंने इस मामले पर एसडीएम पत्थलगांव को सूचित करने की भी बात कही है.

Last Updated : Feb 23, 2020, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details