छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर: पंचायत चुनाव में आचार संहिता का उल्लंघन, वोटरों को बांटे जा रहे हैं गिफ्ट

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने का खेल लगातार जारी है. जशपुर में प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के गिफ्ट बांट रहे हैं. कई जगहों पर ग्रामीण इसका विरोध कर रहे हैं.

By

Published : Feb 2, 2020, 3:27 PM IST

Updated : Feb 2, 2020, 7:49 PM IST

candidate distribute sarees and liquor in jashpur
मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी बांट रहे गिफ्ट

जशपुर: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने का खेल लगातार जारी है. जशपुर के पत्थलगांव इलाके में प्रत्याशियों पर ग्रामीणों को गिफ्ट बांटने का आरोप है. वोटरों को रिझाने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन दिए जा रहे हैं.

मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी बांट रहे गिफ्ट

पत्थलगांव के बूढ़ाडांड़ में नंदकुमार राठिया के कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि वह ग्रामीणों को तरह-तरह के गिफ्ट बांट रहे हैं. गांववालों को नोट, बर्तन, कुर्सी, साड़ी और शराब तक धड़ल्ले से बांटने का काम किया जा रहा है. कई जगह पर ग्रामीण इसका विरोध कर रहे हैं और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ग्रामीणों ने की तहसीलदार से शिकायत

दरअसल, प्रत्याशियों की ओर से मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए अनेक प्रकार के प्रलोभन दिए जा रहे हैं, साड़ियों के साथ-साथ शराब भी दिया जा रहा है. जिसे लेकर ग्रामीण गुस्से में है. ग्रामीणों ने बताया कि 'पूर्व सरपंच नंदकुमार राठिया के कार्यकर्ताओं की ओर से गांव में साड़ी और शराब दिया जा रहा है जिसकी शिकायत तहसीलदार से की है'

Last Updated : Feb 2, 2020, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details