छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुरः प्रेरकों के समर्थन में पहुंचे बीजेपी नेता ओपी चौधरी

साक्षरता मिशन के पूर्व प्रेरकों अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं. बीजेपी नेता ओपी चोधरी ने धरने पर बैठे प्रेरकों का समर्थन किया है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए.

By

Published : Mar 19, 2021, 7:47 PM IST

prerak sangh, धरने पर बैठे प्रेरक
धरने पर बैठे प्रेरकों के समर्थन में पहुंचे बीजेपी नेता ओपी चौधरी

जशपुरःसाक्षरता मिशन के पूर्व प्रेरकों की चल रही अनिश्चितकालीन धरने का समर्थन बीजेपी नेता ओपी चोधरी ने किया. दो दिवसीय के दौरे पर जशपुर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने प्रेरकों के समर्थन किया. उन्होंने धरना स्थल पर मौजूद सभी प्रदर्शकारियों को भरोसा दिलाया बीजेपी उनके साथ खड़ी है. इस दौरान ओपी चोधरी ने कांग्रेस सरकार पर कई आरोप भी लगाए.

धरने पर बैठे प्रेरकों के समर्थन में पहुंचे बीजेपी नेता ओपी चौधरी

ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी दो दिवस के जशपुर प्रवास पर पहुंचे हैं. इस दौरान नियमित रोजगार की मांग को लेकर शहर के रणजीता स्टेडियम चौराहे परअनिश्चितकालीन धरने पर बैठे पूर्व प्रेरकों से मुलाकात की. ओपी चौधरी ने विधानसभा चुनाव के दौरान प्रेरकों को नियमित रोजगार देने का लिखित वादा करके भूलने का आरोप कांग्रेस पर लगाया. साथ ही प्रदर्शनकारियों से बात ना करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रेरकों पिछले एक सप्ताह से धरने पर बैठे हैं लेकिन कांग्रेस का कोई प्रतिनीधि उनसे मिलने तक नहीं आया.

छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध के विरोध में बीजेपी का हल्लाबोल

झूठे वादे कर सत्ता में आई कांग्रेस

ओपी चौधरी कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि 2018 विधानसभा चुनाव में जनता से झूठे वादे करके सत्ता में आई. इसका एक उदाहरण प्रेरकों से किया गया लिखित वादा है. ओपी चौधरी ने प्रेरकों से कहा कि उनके आंदोलन का समर्थन बीजेपी पूर्ण रूप से करती है. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, विक्रांत सिंह, नितिन राय सहित कई बीजेपी नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details