छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अमरजीत भगत पर BJP ने लगाया भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का आरोप

जशपुर में बीजेपी ने सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर धरना प्रदर्शन किया. बीजेपी ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. गड़बड़ी में जांच की मांग की है. इसके अलावा बीजेपी ने मंत्री अमरजीत भगत पर भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का आरोप लगाया है.

By

Published : Feb 4, 2021, 6:26 PM IST

Published : Feb 4, 2021, 6:26 PM IST

Updated : Feb 4, 2021, 6:47 PM IST

bjp-allegated-minister-amarjeet-bhagat-of-corruption-in-jashpur
अमरजीत भगत पर BJP ने लगाया भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का आरोप

जशपुर:छत्तीसगढ़ में इन दिनों सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी का मुद्दा गरम है. बीजेपी युवा मोर्चा और महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. सरकार के योजनाओं को भी विफल बताया. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जिले के प्रभारी मंत्री पर कमीशन खोरी का आरोप लगाया. मामले में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

अमरजीत भगत पर BJP ने लगाया भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का आरोप

पढ़ें: जशपुर: साल बीज की राशि भुगतान के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही महिलाएं

छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग ने 2019 में सहायक प्राध्यापक परीक्षा आयोजित की थी. परीक्षा के बाद अनुपस्थित अभ्यर्थी का नाम सिलेक्शन लिस्ट में आ गया है. इससे जो उपस्थित अभ्यर्थी था, उसे सिलेक्शन लिल्ट से बाहर कर दिया गया. इतनी बड़ी गड़बड़ी को लेकर बीजेपी आक्रामक मूड में है. बीजेपी लगातार भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है.

पढ़ें:जशपुर का ये स्कूल बना तम्बाकू मुक्त शैक्षणिक संस्थान

कांग्रेस सरकार में धान खरीदी घोटाला

जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनि भगत ने कहा जो पीएससी के पात्र नहीं है. उनकी भी नियुक्तियां हुईं हैं. इसका बीजेपी पुरजोर विरोध करती है. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस सरकार में धान खरीदी में घोटाला, खनिज न्यास निधि फंड में घोटाला और पैसों का बंदरबांट हो रहा है. बीजेपी ने गोधन न्याय योजना को पूरी तरह से विफल बताया है.

प्रभारी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप
युवा मोर्चा के नितिन राय ने कहा जशपुर जिला भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है. नितिन ने जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत पर भी निशाना साधा. कहा कि डीएमएफ मद की स्वीकृति प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत के द्वारा की जाती है. जिले में व्यापक भ्रष्टाचार चल रहा है. इन सभी चीजों के पीछे अमरजीत भगत हैं. मामले की जांच नहीं होती है, तो वे उग्र आंदोलन करेंगे.

Last Updated : Feb 4, 2021, 6:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details