छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर के कोविड 19 अस्पताल में गूंजी किलकारी, दो बेटियों का हुआ जन्म

एक ओर कोरोना ने जहां हाहाकार मचा रखा है. वहीं जशपुर से एक राहत भरी खबर आई है. यहां के जिला कोविड-19 अस्पताल में भर्ती दो कोरोना संक्रमित महिलाओं ने दो बच्चियों को जन्म दिया है. दोनों बच्चियां स्वस्थ है.

By

Published : Apr 19, 2021, 6:59 PM IST

women gave birth to children in covid-19 hospital
कोरोना के कहर के बीच दो बच्चियों का जन्म

जशपुरः बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले और उससे हो रही मौत के बीच जिंदगी अभी भी खिलखिला रही है. जशपुर जिला अस्पताल में बनाए गए कोविड- 19 वार्ड में दो मासूम बच्चियों का जन्म हुआ है. दो कोरोना संक्रमित महिलाओं ने स्वस्थ बच्चियों को जन्म दिया है और दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं.

जशपुर के कोविड अस्पताल में गूंजी किलकारी

जिला सर्विलांस अधिकारी आर एस पैकरा ने बताया की कोरोना संक्रमित 2 महिलाओं को जिला कोविड-19 अस्पताल में भर्ती किया गया था. दोनों महिलाएं गर्भवती थी. डॉक्टरों ने बताया कि कांसाबेल विकासखंड के ग्राम देवरी की रहने वाली महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया है. वहीं मनोरा विकासखंड के ग्राम खड़कोना की रहने वाली महिला ने रविवार को एक बच्ची को जन्म दिया है. दोनों ही महिलाओं ने बेटियों को जन्म दिया है. दोनों बेटियां पूरी तरह से स्वस्थ है.

राजनांदगांव: सांसद संतोष पांडे ने गीत गाकर कोरोना संक्रमित मरीजों का हौसला बढ़ाया

कोरोना के बीच खिलखिलाती जिंदगी

जिला अस्पताल के आरएमओ अनुरंजन टोप्पो ने बताया कि दोनों ही बच्चियों को उनकी मां के पास ही रखा गया है. उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण का खतरा बच्चों को नहीं होता और दोनों ही महिलाओं की स्थिति अच्छी है. उन्होंने कहा कि कोविड-19 अस्पताल में ड्यूटी करने वाली नर्स एवं डॉक्टरों की ओर से दोनों का पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details