छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बगीचा पुलिस ने 5 साल के गुमशुदा बच्चे का लगाया पता

जशपुर जिले की बगीचा पुलिस ने एक 5 साल के गुमशुदा बच्चे को ढूंढ निकाला. बच्चा जंगल की तरफ चला गया था जिसे पुलिस ने परिजन सौंप दिया है.

By

Published : Jan 29, 2021, 2:28 PM IST

bagicha police found missing child of 5 years old
गुमशुदा बच्चे का लगाया पता

जशपुर : जिले की बगीचा पुलिस को एक 5 साल के बच्चे के गुम होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने तत्काल घने जंगलों में बच्चे की तलाश करनी शुरू कर दी. पुलिस ने कुछ घंटों में बच्चे को जंगल से सुरक्षित ढूंढ निकाला. बच्चे के सुरक्षित मिलने के बाद परिजन राहत की सांस ले रहे हैं. बगीचा पुलिस के इस काम की पूरे जिले में लोग सराहना कर रहे हैं.

गुमशुदा बच्चे का लगाया पता
रोनी रोड से गायब हुआ था बच्चाबगीचा पुलिस को सूचना मिली की रोनी रोड क्षेत्र से एक पांच साल का बच्चा अचानक गायब हो गया है. सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच करने लगी. जांच में पुलिस को जानकारी मिली कि बच्चे को पास में स्थित घने जंगलों की तरफ जाते देखा गया है, थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने पुलिस की 3 अलग-अलग टीमें बनाई और खुद टीमों को निर्देशित करते हुए घने जंगलो में घुस गए.

पढ़ें-जशपुर: पुलिस की गिरफ्त में लूट के दो आरोपी

घने जंगल में मिला बच्चा

घंटों प्रयास के बाद थाना प्रभारी भास्कर शर्मा के दल को बच्चा घने जंगलों के बीचों बीच पहाड़ पर मिला. बच्चे के मिलने के बाद परिजन और पुलिस ने राहत की सांस ली. बच्चे को सुरक्षित देख बच्चे के परिजनों के आंसू छलक आये. पुलिस ने बच्चे को परिजनों के हवाले कर दिया है और भविष्य में बच्चे का ध्यान रखने की सलाह भी परिजनों को दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details