छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 29, 2020, 7:21 PM IST

ETV Bharat / state

जशपुर: नहीं मिला 5 दिन से लापता बच्ची का सुराग, सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

जशपुर जिले के पत्थलगांव के करमीटिकरा गांव से गायब हुई 4 साल की मासूम को खोजने में पुलिस अबतक नाकाम रही है. हालांकि पुलिस बच्ची को खेजने के लिए लगातार कोशिश कर रही है. अब पुलिस ने बच्ची को खोजने के लिए नया तरीका अपनाया है.

missing girl child from Jashpur village
पुलिस जांच

जशपुर: पत्थलगांव के करमीटिकरा गांव से अचानक गायब हुई 4 साल की बच्ची का 5 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि, बच्ची को ढूंढने के लिए पुलिस की टीम लगातार क्षेत्र की सर्चिंग कर रही है, लेकिन अब तक पुलिस को किसी तरह की सफलता नहीं मिल पाई है.

बच्ची के परिवार से मिलने पहुंचे आईजी रतनलाल डांगी

मामले की गंभीरता को देखते हुए सरगुजा संभाग के आईजी रतनलाल डांगी भी सोमवार को पत्थलगांव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बच्ची की सूचना देने वालों को 5 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा भी की है.

करमीटिकरा गांव से 5 दिन पहले एक 4 साल की बच्ची रहस्यमय तरीके से गायब हो गई है. जिसे ढूंढने के लिए एसपी शंकर लाल बघेल ने चार टीमें बनाई है. पुलिस की चार टीमें क्षेत्र में लगातार सर्चिंग कर रही है, लेकिन अब तक पुलिस को इसमें सफलता नहीं मिल पाई है. पुलिस क्षेत्र के नदी, नालों, तालाबों समेत अन्य जगहों पर लगातार तलाश कर रही है, लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

जांच करती पुलिस

पढ़ें :सीएम से नहीं मिल पाया बेरोजगारी से परेशान युवक, आत्मदाह की कोशिश

आईजी रतनलाल डांगी पहुंचे करमीटिकरा

इस बीच सोमवार (आज) सरगुजा रेंज के आईजी रतनलाल डांगी ने करमीटिकरा जाकर बच्ची के परिजनों से मुलाकात की है. आईजी ने परिजनों को जल्द बच्ची को ढूंढने का आश्वासन दिया है. पुलिस मामले की जांच में साइबर सेल की मदद भी ले रही है. आईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीण और परिजनों से स्वयं बात कर मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है. आईजी ने बच्ची को खोजने के लिए पुलिस की टीम बढ़ा दी है.

जांच करती पुलिस

परिजनों को था शराबियों पर शक

बच्ची के लापता हुए 5 दिन बीत गए हैं. वहीं पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी अब तक बच्ची का पता नहीं चल सका है. परिजनों ने इस मामले को शराबियों से जोड़कर बच्ची के लिए खतरा बताया था. परिजनों का कहना है कि पास में ही शराब दुकान होने के कारण शराबियों को जमावड़ा रहता है. इस कारण उनकी बच्ची के गायब होने के पीछे इनका भी हाथ हो सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details