छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी झारखंड से गिरफ्तार

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नाबालिग को झारखंड ले गया था. जहां से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 25, 2021, 10:48 PM IST

accused who kidnapped a minor and raped her arrested from Jharkhand
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जशपुर:सिटी कोतवाली पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अनुज बखला नाबालिग का अपहरण कर झारखंड के जारी थाना क्षेत्र ले गया था. जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. मामले में जशपुर पुलिस ने आरोपी को झारखंड से गिरफ्तार किया है. वहीं नाबालिग को भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना जशपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र की है. कोतवाली प्रभारी ओम प्रकाश ध्रुव ने बताया कि पीड़ित किशोरी की मां ने 22 दिसंबर 2020 को थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह मजदूरी का काम करने बाहर गई हुई थी. जब वह शाम को वापस घर आई तो उसकी बेटी घर में मौजूद नहीं थी. उसने बताया कि जब वह वापस आकर घर में अपने छोटे बेटे से बात की तो पता चला कि उसी के बस्ती में रहने वाले आरोपी अर्जुन बखला उर्फ धोने करीब शाम 4 बजे घर आया था. नाबालिग को खेलने के लिए बुलाकर ले गया था. उन्होंने बताया कि प्रार्थिया ने जब आरोपी अनुज बखला के घर जाकर जानकारी ली तो वह घर में मौजूद नहीं था. इस पर पीड़ित की मां ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी.

दुर्ग में रोजगार की तलाश में निकली महिला को भोपाल से किया गया बरामद

झारखंड से किया नाबालिग को बरामद

पीड़िता की मां की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की. जांच के दौरान पता चला कि आरोपी नाबालिग को झारखंड के जारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेराल गांव में रखा हुआ है. जिसके बाद कोतवाली ने पुलिस टीम गठित कर झारखंड रवाना किया. लोकेशन के आधार पर दबिश देकर नाबालिग को बरामद करते हुए आरोपी अनुज बखला को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details