छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गुल्लू वाटर फॉल में छात्रा की हत्या का मामला, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

जशपुर के पर्यटन स्थल गुल्लू वाटर फॉल में स्कूली छात्रा का शव मिला था पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 27, 2019, 12:01 AM IST

Updated : Nov 27, 2019, 12:10 AM IST

छात्रा
मृतका

जशपुर: जिले के गुल्लू वाटरफॉल में हुई स्कूली छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने छात्रा के प्रेमी हीरालाल भगत को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में छात्रा के परिजनों सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने मौन रैली निकालकर दोबारा जांच करवाने की मांग की है. परिजनों का आरोप है कि मामले में पुलिस अन्य अरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है.

गुल्लू वाटर फॉल में छात्रा की हत्या का मामला

पर्यटन स्थल गुल्लू वाटर फॉल में एक स्कूली छात्रा का शव मिला था पुलिस ने इस हत्याकांड में खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है. इस मामले में ग्रामीणों और परिजनों ने पुलिस की जांच पर सवालिया निशान उठाते हुए शहर के रणजीत स्टेडियम से मौन जुलूस निकाला है.

परिजनों ने की निष्पक्ष जांच की मांग
परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले के तह तक नहीं जा रही है. इस मामले में और भी लोग शामिल हैं, पर पुलिस ने सिर्फ मुख्य आरोपी को ही पकड़ा है. शक के आधार पर दिए गए नाम से तो पुलिस ने पूछताछ तक नहीं की. मामले में परिजनों ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने और निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.

Last Updated : Nov 27, 2019, 12:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details