छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोटा से जशपुर लाए गए 56 छात्र, सुरक्षित पहुंचे अपने घर

राजस्थान के कोटा से लाए गए 56 छात्रों को सकुशल जशपुर में उनके परिजन को सौंप दिया गया है. साथ ही परिजन से शपथ पत्र भी भरवाया गया है. सभी छात्र 14 दिन तक होम क्वॉरेंटाइन में रहेंगे.

By

Published : May 8, 2020, 8:50 PM IST

56-students-return-from-kota-reached-home-safely-in-jashpur
कोटा से जशपुर लाए गए 56 छात्र

जशपुर:कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान राजस्थान के कोटा में जशपुर जिले के 56 छात्र फंस गए थे, जिन्हें सकुशल जशपुर वापस ले आया गया है. छात्रों का स्वास्थ्य परीक्षण कर क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. जहां से अब उन्हें होम क्वॉरेंटाइन के लिए भेज दिया गया.

कोटा से जशपुर लाए गए 56 छात्र

आइसोलेशन सेंटर में बिगड़ी छात्र की तबीयत, जिम्मेदारों ने नहीं ली सुध

दअरसल, जशपुर के छात्र राजस्थान के कोटा में लॉकडाउन के बीच लगभग 40 दिनों से फंसे हुए थे. छात्रों को पहले दुर्ग लाया गया, जहां उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. स्वास्थ्य परीक्षण में सब कुछ ठीक होने के बाद सभी 56 बच्चों को जशपुर भेज दिया गया है.

जगदलपुर: 72 छात्र लौटे अपने घर, परिजनों ने विधायक को किया धन्यवाद

परिजनों से भरवाया गया शपथ पत्र

सहायक आयुक्त एसके वाहने ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी छात्रों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है और वो सभी परिजन के साथ सुरक्षित घर पहुंच गए हैं. साथ ही छात्रों के परिजन को 14 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन में रखने के निर्देश दिए गए हैं, जिसके लिए अभिभावकों से शपथ पत्र भी भरवाया गया है.

सुरक्षित पहुंचे छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details