छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पेट्रोल भरवाने पहुंचे युवकों की स्कूटी में अचानक लगी आग, बड़ा हादसा टला

राजनांदगांव: शहर के व्यस्ततम इलाके इमाम चौक के पेट्रोल पंप पर स्कूटी में आग लगने से हड़कंप मच गया. आग पर काबू पाने के लिए फायर सिस्टम का इस्तेमाल किया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Feb 4, 2019, 11:36 AM IST

janjgir

वीडियो
रविवार देर शाम करीब 8:00 बजे पेट्रोल भराने पहुंचे दो युवकों की स्कूटी में अचानक आग लग गई. पेट्रोल पंप पर मौजूद फायर सिस्टम की मदद से वक्त रहते आग को काबू कर लिया गया. इसके चलते पेट्रोल पंप में बड़ा हादसा टल गया. घटना के बाद से पेट्रोल पंप के कर्मचारियों में दहशत का माहौल है. वहीं इस मामले में पेट्रोल पंप संचालक की लापरवाही भी सामने आई है.

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस

मामले की खबर लगते ही कोतवाली पुलिस पेट्रोल पंप पहुंची. संचालकों से पूछताछ के बाद पुलिस ने स्कूटी को अपने कब्जे में ले लिया है. कोतवाली पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जाएगी और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जाएंगे.

मामले को दबाने की भरपूर कोशिश

पेट्रोल पंप में हुई इस घटना में सीधे तौर पर पेट्रोल पंप संचालक की लापरवाही सामने आ रही है. जिस स्थान पर पेट्रोल पंप संचालित हो रहा है वहां दुपहिया वाहनों के खड़े होने की पर्याप्त जगह नहीं है. वहीं ऐसे हादसे होने पर पेट्रोल पंप में बचाव के लिए भी पर्याप्त स्थान नहीं है. पंप में दो मशीनें लगाई गई हैं जो बेहद करीब हैं. जिस स्थान पर पेट्रोल पंप के लिए टैंक बनाया गया है वो भी घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर है.

बता दें, हादसे के बाद जब हमारी टीम ने पेट्रोल पंप संचालक से मामले को लेकर चर्चा करने की कोशिश की तो वे गोलमोल जवाब देने लगे. वहीं मौके पर कर्मचारियों ने भी इस घटना को लेकर कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details