छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चाचा ने भतीजे पर चढ़ा दी गाड़ी, इलाज के दौरान हुई मौत, फरार चाचा गिरफ्तार

By

Published : Dec 2, 2021, 3:41 PM IST

जांजगीर चांपा में अपने भतीजे को मौत के घाट उतारने वाले चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर (uncle killed nephew in janjgir champa of chhattisgarh) लिया है. जमीन विवाद में आरोपी ने अपने भतीजे (Uncle killed nephew land dispute ) पर बोलेरो चढ़ा दिया था. इलाज के दौरान इसकी मौत हो गयी थी. जिसके बाद से ही आरोपी फरार था. फिलहाल आरोपी चाचा को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

uncle mounted the car on nephew
चाचा ने भतीजे पर चढ़ा दी गाड़ी

जांजगीर चांपा:छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में अपने भतीजे को मौत के घाट उतारने वाले चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर (uncle killed nephew in janjgir champa of chhattisgarh) लिया है. आरोपी का नाम बुधराम साहू है. जमीन विवाद में आरोपी ने अपने भतीजे पर बोलेरो चढ़ा दिया था. जिसके बाद भतीजा बुरी तरह घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान इसकी मौत हो गयी.

हत्यारा चाचा गिरफ्तार

हत्यारा चाचा गिरफ्तार (Killer uncle arrested)

घटना 24 अगस्त की है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी चाचा को बुधवार को गिरफ्तार किया. फिलहाल आरोपी को न्यायिक रिमांड पर (Accused uncle on judicial remand) भेज दिया गया है.

नाबालिग सहित चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार, मोबाइल दुकान पर दी थी चोरी की वारदात

ये है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम लोहर्षि का है. जहां आरोपी बुधराम साहू का अपने सगे भाई संतोष साहू से पुराना जमीन विवाद था. इसी रंजिश के कारण 24 अगस्त को आरोपी बुधराम ने अपने सगे भाई संतोष साहू के बेटे संजय साहू पर बोलेरो चढ़ा दिया था और मौके से फरार हो गया. घटना के बाद गंभीर रूप से घायल संजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

यूं हुई गिरफ्तारी

इधर जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपी की खोजबीन में लगी हुई थी. इसी बीच मुखबिर से आरोपी के लोकेशन की पाकर उसे बुधवार को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details