छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शासकीय कार्य में बाधा डालने और गालीगलौज करने वाले आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा में बैरियर ड्यूटी पर तैनात सहायक शिक्षकों से कार चालक और उसके साथी ने गालीगलौज कर हाथापाई की थी. जिसके बाद आरोपियों को शासकीय कार्य में बाधा डालने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : May 7, 2021, 1:17 PM IST

arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

जांजगीर-चांपा:जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. कोरोना महामारी के दौरान सहायक शिक्षकों की कनकी बैरियर पर ड्यूटी लगाई गई है. जहां ड्यूटी के दौरान बलौदा की ओर से आ रही एक कार के चालक से दस्तावेज की मांग करने पर उसने और गाड़ी में बैठे उसके साथी ने शिक्षकों से गालीगलौज कर हाथापाई करने की कोशिश की. उसके बाद वे बिना डॉक्यूमेंट दिखाए भाग गए. आरोपियों को शासकीय कार्य में बाधा डालने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है.

बैरियर ड्यूटी पर तैनात सहायक शिक्षकों से गालीगलौज

प्राथमिक पाठशाला पुरैना में सहायक शिक्षक के तौर पर पदस्थ अशोक कुमार तंवर ने 5 मई को पंतोरा चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया कि वो वर्तमान में कोरोना संक्रमण महामारी के दौरान सहायक शिक्षक राजेन्द्र कंवर, आरक्षक राजकुमार कंवर एवं कोटवार तीरथ राम के साथ कनकी बैरियर पर ड्यूटी दे रहा है. इस दौरान बलौदा की ओर से आती हुई कार के चालक और उसके साथी ने दस्तावेज की मांग करने पर उसके साथ गालीगलौज और हाथापाई की. उनकी काफी पहचान है, ऐसा कहकर दोनों आरोपी बिना कुछ दस्तावेज दिखाए वहां से कोरबा की ओर भाग गए.

महासमुंद जिला जेल से 5 कैदी दीवार फांदकर फरार, 3 पकड़े गए

दोनों आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य के निर्वहन के दौरान बाधा पहुंचाकर मारपीट के प्रयास के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कर लिया गया है. उच्चाधिकारियों ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पंतोरा चौकी से टीम बनाकर सर्वमंगला नगर थाना कुसमुंडा रवाना किया गया. दोनों आरोपियों की तलाश कर 6 मई को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल वे न्यायिक रिमांड पर जेल में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details