छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पूजा घर में 5 लाख रुपए रख दोगुना करने का झांसा देकर ठग ले उड़ा लाखों

जांजगीर-चांपा: बिल्डर के घर से रकम को दोगुना करने का झांसा देकर पैसे ठगने का मामला सामने आया है. बिल्डर के पास से ठग ने पांच लाख रुपए ठगे और मौके से फरार हो गए, जिसके बाद फौरन ही पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई.

By

Published : Feb 17, 2019, 9:35 AM IST

ठगी के आरोपी गिरफ्तार


पुलिस ने कॉफी मशक्कत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है. आरोपियों के पास से 5 लाख रुपये नकद और एक मारुति वैन जब्त किया गया है. इस ठगी में चार आरोपी शामिल थे, जिसमें एक महिला भी थी.

मामला यह है कि बिल्डर के घर आए ठग ने पूजा करने के बाद बिल्डर से पांच लाख रुपए लिए और कहा कि 5 दिन बाद पूजा का कमरा खोलकर देखना रकम दोगुना मिलेगा. इधर मौका पाते ही ठग ने 5 लाख रुपए को झट से अपने बैग में रखा और वहां से फरार हो गए.

कुछ देर बाद शंका होने पर बिल्डर ने पूजा का कमरा खंगाला तो देखा वहां से पैसे गायब थे, जिसके बाद बिल्डर ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. मामला सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया. आरोपियों से 5 लाख रुपये नकद एक मारुति वैन जब्त किया गया है. सभी आरोपी सक्ती क्षेत्र के सरजुनी गांव में मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़े गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details