छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Three ganja smugglers arrested in Janjgir Champa: जांजगीर में 4 लाख का गांजा जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 16, 2022, 7:35 PM IST

जांजगीर चांपा में एक बार फिर गांजे की बड़ी खेप बरामद हुई है. पुलिस ने 40 किलो गांजे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गांजे की खेप ओडिशा से लाई गई थी.

Three ganja smugglers arrested in Janjgir Champa
गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

जांजगीर चांपा: जांजगीर चांपा में आज भी ओडिशा से गांजा तस्करी बदस्तूर जारी है. चांपा पुलिस ने सिवनी के कुरदा गांव में कार से गांजा जब्त किया है. कुल 40 किलो गांजे के साथ तीन आरोपियों की गिरफ्तार हुई है. जो गांजे की तस्करी का काम करते थे. गांजे की कीमत 4 लाख रुपये बताई जा रही है.

तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:murder in raipur: पंजाब के युवक का रायपुर में मर्डर, अवैध संबंध में दोस्त ने ही किया कत्ल

ऐसे हुआ तस्करी का खुलासा

जानकारी के मुताबिक, चांपा के सिवनी कुरदा सिवनी गांव के पास दो लोग आर्टिका कार में सवार थे. जिनकी गतिविधि संदिग्ध होने की सूचना पर चांपा पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया और पूछताछ में युवकों ने पूरी कहानी का खुलासा किया. तस्करों ने बताया कि वह ओडिशा से गांजा लेकर आए थे और इसे छुपाने का काम कर रहे थे. चांपा पुलिस ने टीम बनाकर जब गोविंद राठौर के घर दबिश दी तो मौके से 39 पैकेट गांजा जब्त किया गया. जब्त गांजे की मात्रा 40 किलो बताई जा रही है. जिसकी कीमत 4 लाख रुपये आंकी गई है. इस्तेमाल में पुलि ने आर्टिका कार को भी जब्त किया है.

तीन आरोपी गिरफ्तार

गांजा तस्करी और खपाने के लिए घूम रहे आरोपियो में जैजैपुर थाना क्षेत्र के बेलादुला गांव निवासी नुकेश्वर प्रसाद चन्द्रा, चांपा कोटाडबरी के शत्रुहन शर्मा और चांपा सिवनी गांव के गोविंदा राठौर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कारवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details