छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 20, 2021, 2:01 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 8:01 PM IST

ETV Bharat / state

जांजगीर चांपा में दुकान का ताला चटका कर हजारों की चोरी, पुलिस के लिए चैलेंज बने अपराधी

जांजगीर चांपा जिला मुख्यालय में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम देकर आसानी के साथ फरार हो जा रहे हैं. उन्होंने पुलिस से लिए भी एक बड़ी चुनौती पेश कर दी है. मामलों में पुलिस के हाथ खाली ही हैं

Theft in Janjgir Champa
जांजगीर चांपा में चोरी

जांजगीर चांपाः जिला मुख्यालय में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम देकर आसानी के साथ फरार हो जा रहे हैं. उन्होंने पुलिस से लिए भी एक बड़ी चुनौती पेश कर दी है. मामलों में पुलिस के हाथ खाली ही हैं.

शुक्रवार की रात नेशन हाई-वे के चांपा रोड डॉक्टर आरके प्रसाद हॉस्पिटल निकट ओम प्रोविजन स्टोर से हजारों रुपए की चोरीक की घटना को बेखौफ चोरों ने अंजाम दिया है.

जांजगीर चांपा में चोरी

16 आईपीएस पदोन्नत, डीआईजी से आईजी पदोन्नत हुए 5 IPS

सीसीटीवी के सहारे चोरों तक पहुंचने की कोशिश

ओम प्रविजन स्टोर के संचालक धनसाय साहू ने बताया कि वह बीती रात दुकान बंद किया और आज सुबह दुकान पहुंच कर देखा तो दुकान का शटर नीचे से ऊपर उठा हुआ था. शटर का दोनों तरफ का ताला भी टूटा हुआ था. जिसकी सूचना डायल 112 को सूचना दी गई. मौके पर डायल 112 और जांजगीर सिटी कोतवाली पुलिस पहुंची. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाले रही है. जिला मुख्यालय के दुकान और सूनसान मकानों में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं. लोग चोरी की वारदातों से दहशत में जी रहे हैं.

Last Updated : Nov 20, 2021, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details