छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डभरा जनपद पंचायत में किया गया स्थायी समितियों का गठन, बांटे गए विभाग

By

Published : Jun 10, 2020, 10:13 PM IST

Updated : Jun 10, 2020, 10:19 PM IST

जांजगीर-चांपा के डभरा जनपद पंचायत में बुधवार को स्थायी समितियों का गठन किया गया. साथ ही सभापतियों का चयन कर उन्हें विभागों की जिम्मेदारी दी गई.

Janjgir Champa latest News
डभरा जनपद पंचायत में समितियों का गठन

जांजगीर-चांपा: जिले के ग्राम पंचायतों में चौमुखी विकास के लिए स्थायी समितियों का गठन किया गया है. ताकि जनपद क्षेत्र के सभी गांव में सरकार की योजनाओं का लाभ ग्रामीणों तक पहुंचाया जा सके.

डभरा जनपद पंचायत में समितियों का गठन

बुधवार को डभरा जनपद पंचायत की स्थायी समिति के लिए सभापति का चयन किया गया. जनपद पंचायत के सीईओ बी के. चौबे, डभरा जनपद पंचायत अध्यक्ष पत्रिका दयाल सोनी और चंद्रपुर विधायक दयाल सोनी की उपस्थिति में जनपद पंचायत के स्थायी समिति का गठन किया गया.

पढ़ें:बिलासपुर: नगर पंचायत ने व्यापारियों से की सोशल डिस्टेंसिंग और हाइजीन का ख्याल रखने की अपील

इन्हें मिली जिम्मेदारी

स्थायी समिति के गठन के दौरान गौण खनिज स्थाई समिति के सभापति पारस यादव बनाए गए जबकि, स्वच्छता स्थाई समिति के सभापति भानुमति टांडे, वन समिति के सभापति सुक कुंवर राठिया, कृषि स्थायी समिति के सभापति सरोजनी पटेल और स्वास्थ्य महिला बाल विकास समिति के सभापति युवराज पटेल को जिम्मेदारी दी गई.

पढ़ें:सरपंच और ग्राम पटेल को झूठे मामले में फंसाने की कोशिश का आरोप, ग्रामीणों ने की SP से शिकायत

सभापतियों ने आमजनों तक लाभ पहुंचाने का लिया संकल्प

पुष्पा यादव को सहकारिता और उद्योग समिति का सभापति बनाया गया है. संचार और संकर्म समिति के सभापति के लिए उमाशंकर साहू को चुना गया है. स्थाई समिति के गठन के दौरान डभरा जनपद पंचायत के 25 जनपद सदस्यों में से 21 जनपद सदस्य उपस्थित रहे. वहीं सभापति गठन के बाद सभी चुने हुए सभापतियों ने अपने-अपने विभाग को चुस्त-दुरुस्त कर इसका लाभ आमजनों तक पहुंचाने की बात कही.

Last Updated : Jun 10, 2020, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details